UP: गरीबों के साथ हुआ मजाक, मंत्री चेतन चौहान ने बांटे कंबल, फटे निकले तो कही ये बात

अधिकारियों का कहना है कि कंबल जैम पोर्टल के द्वारा खरीदे गए हैं. सभी कंबल उच्च क्वालिटी के हैं. अगर कोई कंबल खराब निकलता है तो, उसे बदला जाएगा. 

UP: गरीबों के साथ हुआ मजाक, मंत्री चेतन चौहान ने बांटे कंबल, फटे निकले तो कही ये बात
कार्यक्रम के दौरान चेतन चौहान ने कहा था कि यूपी में जारी शीतलहर को देखते हुए योगी सरकार लगातार जिलों को धनराशि आवंटित कर रही है.

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप जारी है. कई जिलों में तापमान 3 डिग्री तक पहुंच चुका है. वहीं, आने वाले दिनों में और ज्यादा ठंड बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया था. इसके साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देशित किया था कि लोगों को राहत पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएं. इसी के साथ उन्होंने सूबे के सभी जिलों में कंबल बंटवाने के भी आदेश दिए थे. वहीं, योगी सरकार की इस कोशिश को अधिकारी ही बट्टा लगा रहे हैं.

दरअसल, यूपी के अमरोहा में योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान कंबल वितरण कार्यकम किया था. कलक्ट्रेट में आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में 200 से ज्यादा कंबल बांटे गए थे. वहीं, इनमें से कई लोगों को फटे हुए कंबल मिले हैं. बताया जा रहा है कि लोगों ने कार्यक्रम के बाद कंबल खोलकर देखे तो, वे फटे हुए निकले. वहीं, इस मामले पर मंत्री चेतन चौहान ने ज़ी मीडिया से बातचीत में कहा कि ये घटना उनके वहां से निकलने के बाद की है. मैंने अधिकारियों को इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.  

वहीं, अधिकारियों का कहना है कि कंबल जैम पोर्टल के द्वारा खरीदे गए हैं. सभी कंबल उच्च क्वालिटी के हैं. अगर कोई कंबल खराब निकलता है तो, उसे बदला जाएगा. वहीं, कार्यक्रम के दौरान चेतन चौहान ने कहा था कि यूपी में जारी शीतलहर को देखते हुए योगी सरकार लगातार जिलों को धनराशि आवंटित कर रही है. इससे निराश्रित, बेसहारा, बेघर लोगों को कंबल बांटे जा रहे हैं. उन्होंने अधिकारियों को लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी.