UP Police ने DDLJ के इस सीन को फिर किया फेमस, इस बार दिखाई राज और सिमरन की गलती

सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का यह वीडियो लोगों पसंद तो आ ही रहा है, साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

UP Police ने DDLJ के इस सीन को फिर किया फेमस, इस बार दिखाई राज और सिमरन की गलती

लखनऊ: दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे- 90s के दशक की वह मूवी, जिसने लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. ट्रेन से ही राज और सिमरन के सफर की शुरुआत हुई और ट्रेन से ही हैप्पी एंडिंग भी. इस मूवी का नाम सुनते ही दिमाग में एक इमेज जरूर बनती है. अमरीश पुरी का वह 'जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी' कहना और काजोल का ट्रेन की तरफ भागना. इस सीन को देख कर न जानें कितने इमोशनल हो गए और सभी सिनेमा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठे. 

UP Police ने फेमस सीन को दिया नया नजरिया
लेकिन आज के समय में ट्विटर पर यही सीन किसी और एंगल से फेमस हो गया है. हाल ही में, 3 फरवरी को यूपी पुलिस ने DDLJ के इस सीन की वीडियो ट्वीट कर लोगों से सवाल किया है- 'सिमरन और राज ने क्या गलती की ?' 

इंटरेस्टिंग अंदाज में दे दी सीख
इस सवाल का जवाब भी UP Police ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दिया है. इस वीडियो में सिमरन राज का हाथ भी नहीं पकड़ पाई थी कि उससे पहले ही पुलिस ने यह बताया कि 'जिंदगी जीने के लिए सिमरन का जिंदा रहना भी जरूरी है!' वीडियो के माध्यम से पुलिस जनता को यह समझाना चाहती है कि चलती ट्रेन में सफर करना लोगों के लिए जानलेवा हो सकता है, इसलिए जिंदगी के साथ खिलवाड़ न करें. 

इंटरनेट ने माना था ट्वीट ऑफ दि डे
सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का यह वीडियो लोगों पसंद तो आ ही रहा है, साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. डिजिटल जर्नलिस्ट प्रत्युष रंजन ने 4 फरवरी को इसे Tweet of the Day करार दिया था.  खबर लिखने तक यह वीडियो 1 लाख 33 हजार बार देखा जा चुका है और 2000 से ज्यादा बार रीट्वीट भी किया गया है. 

बता दें, कुछ समय से यूपी पुलिस अपने क्रिएटिव ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में है. पहले भी यूपी पुलिस के ट्विटर अकाउंट से काफी फनी पोस्ट शेयर किए गए हैं, जिसमें  रोड सेफ्टी के लेकर लोगों को सीख दी गई थी. देखें कुछ और ट्वीट्स-

जब वी हेल मेट
यूपी पुलिस ने 2 फरवरी को अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें Jab We Met के गीत और आदित्य हेल्मेट लगा कर साइकिल चला रहे थे.  इसका कैप्शन दिया गया था, 'जब वी हेल मेट', 'देन वी आर सेफ'.

जय और वीरु की दोस्ती क्यों टूटी ?
सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए चल रहे Road Safety Month अभियान के तहत लोगों को जागरूक करते हुए यूपी पुलिस ने एक और ट्वीट किया. इसमें लोगों को समझाया गया कि आखिर शोले फिल्म में जय और वीरु की दोस्ती क्यों टूटी? इसमें शोले के कुछ सीन को एडिट कर पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की कि जोश में ड्राइविंग न करें वरना बड़ा हादसा हो सकता है (जय और वीरू की दोस्ती टूट सकती है).

जब हेलमेट लगाया तो डरना क्या?
एक और ट्वीट में पुलिस ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला की तस्वीर शेयर की. यह फोटो फिल्म मुगल-ए-आज़म के मशहूर गाने 'जब प्यार किया तो डरना क्या' से ली गई है. इस पिक्चर में पुलिस ने मधुबाला के सिर पर हेलमेट लगाया हुआ है और कैप्शन दिया है 'जब हेलमेट लगाया तो डरना क्या?'.  इसके साथ ही लिखा 'पेपर और डी.एल. के साथ'.  

WATCH LIVE TV