Murder of Property Dealer: प्रॉपर्टी के चक्कर में गई हरेश पचौरी की जान, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

Murder of Property Dealer: प्रॉपर्टी के चक्कर में गई हरेश पचौरी की जान, पुलिस ने किया खुलासा

  सदर थाना इलाके के राजपुर चुंगी बाजार में दिनदहाड़े हुए प्रॉपर्टी डीलर हरेश पचौरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस वारदात के मास्टरमाइंड के साथ उस शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसने वारदात वाले दिन प्रॉपर्टी डीलर हरेश पचौरी की रेकी की थी.

 Murder of Property Dealer: प्रॉपर्टी के चक्कर में गई हरेश पचौरी की जान, पुलिस ने किया खुलासा

शोभित चतुर्वेदी/आगरा:  सदर थाना इलाके के राजपुर चुंगी बाजार में दिनदहाड़े हुए प्रॉपर्टी डीलर हरेश पचौरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस वारदात के मास्टरमाइंड के साथ उस शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसने वारदात वाले दिन प्रॉपर्टी डीलर हरेश पचौरी की रेकी की थी. हत्या की सुपारी देने वाले बीपी मुदगल और दो शूटर अभी फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

UP: जेल वार्डर के पदों पर PAC जवानों की जल्द होगी तैनाती, सीधी भर्ती से होगा चयन

प्रॉपर्टी विवाद के चलते हरेश पचौरी की हत्या
पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी विवाद के चलते प्रॉपर्टी डीलर हरेश पचौरी की हत्या की गई. पुलिस ने वारदात के मास्टरमाइंड विष्णु रावत और उसके सहयोगी सुनील रावत को वारदात में शामिल होने पर गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से फोन भी बरामद किया गया है जो घटना के दिन उनके पास था.

विष्णु रावत का हरेश पचौरी से चल रहा था विवाद
वारदात का खुलासा करते हुए एसएसपी आगरा ने बताया कि आरोपी विष्णु रावत का 20 करोड़ की प्रॉपर्टी को लेकर मृतक हरेश पचौरी से विवाद चल रहा था. हरेश पचौरी तहसील का दस्तावेज लेखक होने की वजह से विष्णु रावत पर भारी पड़ रहा था. हरेश उसकी 20 करोड़ की प्रॉपर्टी को बिकने नही दे रहा था.

पीएम मोदी ने की साल की आखिरी 'मन की बात', CM योगी ने टीवी पर देखा लाइव टेलीकास्ट

हरेश पचौरी के नाम की दी सुपारी

इन सब बातों से परेशान विष्णु रावत ने अपने दबंग दोस्त भानू प्रताप मुदगल से बात की और हरेश पचौरी के नाम की सुपारी दे दी. विष्णु रावत ने हरीश के कत्ल के एवज में भानु प्रताप मुदगल को 10 लाख रुपये दिए. इसके अलावा उसने काम पूरा हो जाने के बाद  20 करोड़ की प्रॉपर्टी में से उसे हिस्सेदारी देने का वादा भी किया..

सौदा पक्का होने के बाद भानू प्रताप मुदगल ने निबोहरा थाना इलाके के रहने वाले शार्प शूटर सचिन शर्मा और आकाश से संपर्क कर उन्हें एक महीने पहले हरेश पचौरी की हत्या की सुपारी दे दी. हरीश की हत्या की सुपारी लेने के बाद से दोनो शूटर हरेश की तलाश में थे.

मौका देख शूटरों ने हरेश को उतारा मौत के घाट
वारदात वाले दिन हरेश जैसे ही घर से निकला आरोपी सुनील रावत हरेश के पीछे लग लिया और अपने दोनों शूटरों को फोन करके बुला लिया. काफी देर तक हरेश का पीछा करने के बाद शूटरों को जैसे ही मौका मिला उन्होंने दिनदहाड़े बीच बाजार ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर प्रॉपर्टी डीलर हरेश पचौरी को मौत की नींद सुला दिया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
हत्याकांड की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फोटो सामने आने के बाद पुलिस को बदमाशों का सुराग मिला और वारदात का खुलासा हुआ.  एसएसपी आगरा ने बताया कि वारदात में शामिल विष्णु प्रकाश रावत और सुनील रावत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिनदहाड़े की गई थी हरेश हत्या
बता दें कि सदर क्षेत्र में राजेश्वर मंदिर के पास रहने वाले प्रापर्टी डीलर हरेश पचौरी की 19 दिसंबर को दिनदहाड़े राजपुर चुंगी बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में हरेश के भतीजे राहुल पचौरी ने भानु प्रताप मुदगल और विष्णु पचौरी और चार अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया. घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज में शूटर गोली मारते दिखे. इसी आधार पर पुलिस की कार्रवाई आगे बढ़ी.

धीरे-धीरे चढ़ रही है रंगत, इस बार 48 दिन का होगा कुंभ मेला, चुनिंदा संत होंगे शामिल

WATCH LIVE TV

Trending news