UP Politics: मुसलमानों से इतना ही प्यार है तो अपने घर नमाज पढ़वाएं, चंद्रशेखर के बयान पर बीजेपी नेता का पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2317399

UP Politics: मुसलमानों से इतना ही प्यार है तो अपने घर नमाज पढ़वाएं, चंद्रशेखर के बयान पर बीजेपी नेता का पलटवार

UP Politics: बिजनौर मे नगीना सांसद और बीजेपी विधायक मे छिड़ी जुबानी जंग...चंद्रशेखर के नमाज और कावड़ को लेकर बयान पर किया विधायक ने पलटवार...

UP Politics

राजवीर चौधरी/बिजनौर: बिजनौर मे कावड़, नवाज पर दो नेताओं मे जुबानी जंग छिड़ गई है. नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कावड़ और नवाज पर बयान देते हुए कहा था कि कावड़ पर 20 दिन दुकानें बंद रह सकती है तो ईद पर 20 मिनट के लिए सड़क पर नमाज क्यों नहीं पढ़ी जा सकती. इस पर बीजेपी विधायक ओमकुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि चंद्रशेखर को मुसलमानों से इतना ही प्यार है तो अपने घर नमाज पढ़वाएं. उन्होंने कहा कि संविधान खत्म करने की बात करके चंद्रशेखर ने चुनाव जीता है. चंद्रशेखर को नगीना मे गुंडागर्दी नहीं करने दूंगा.

चंद्रेशखर ने दिया था ये बयान
नगीना के नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चंद्रशेखर आजाद बोल रहे हैं कि अगर 10 दिन के लिए कावड़ के लिए सारे रास्ते, अस्पताल बंद हो सकते हैं तो ईद के दिन 20 मिनट नमाज पढ़ने से किसी को क्या दिक्कत है. हमें सभी धर्म का सम्मान करना चाहिए जो लोग 20 मिनट नमाज पढ़ने पर आपत्ति जताते हैं वह किसी धर्म के साथ नहीं हो सकते. 

बीजपी विधायक ने किया पलटवार
वहीं उधर नहटोर से बीजेपी विधायक और नगीना लोकसभा से बीजेपी के हारे उम्मीदवार ओमकुमार ने चंद्रशेखर के कावड़ और नवाज को लेकर बयान पर पलटवार करते हुए चंद्रशेखर को कहा कि अगर मुसलमानों से इतनी ही हमदर्दी है तो अपने घर नमाज पढ़वाएं. नमाज मुसलमानों से नवाज सड़कों पर नवाज हम नहीं पढ़ने देंगे. विधायक ओमकुमार ने चंद्रशेखर पर जमकर जुबानी हमला करते हुए कहा कि तुमने नगीना की जनता को ठगने का काम किया है. संविधान बदलने की बात कहकर जनता को बरगलाया है. नगीना की जनता को एम्स, IIT और बड़े बड़े कारखाने लगवाने की बात चुनाव के दौरान कही थी.  चंद्रशेखर मे हिम्मत है तो अब बनवाये एम्स, IIT.  इतना ही नहीं ओमकुमार यही नहीं रुके अभी कुछ दिन पहले नगीना सांसद चंद्रशेखर की पार्टी आजाद समाज के यूपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील चित्तोड़ ने पत्र जारी करके कार्यकर्ताओ से कहा था कि चंद्रशेखर से अनुमति लेकर ही मिला जायेगा. इस पत्र के जवाब मे भी विधायक ओमकुमार ने जनता से कहा कि तुमने गलती कर दी लेकिन मेरे दरवाजे हमेशा नगीना की जनता के लिए खुले है.

विधायक यहीं नहीं रुके 
नगीना के बच्चे कुछ दिनों मे चंद्रशेखर से कहेंगे कि ला नौकरी दें तब क्या कहेंगे सांसद जी. ओमकार ने चंद्रशेखर को कहा कि तुम्हे हम गुंडागर्दी करने नहीं देंगे. गुंडागर्दी का लाइसेंस तुम्हें हम देने नहीं देंगे. तुम जनता को जात बिरादरी मे लड़ाकर अपना उल्लू सीधा कर लोगे. हम तुम्हारी राजनीती अच्छी तरह समझ गए है. ओमकुमार ने नगीना सांसद चंद्रशेखर को कहा कि इसको नगीना से भगा कर ही दम लूंगा. ये योगी जी कि सरकार है यहां सबका साथ सबका विकास की राजनीति होगी. विधायक ने अपने कार्यकर्ताओ से कहा कि जो भी अफसर तुम्हारी बात नहीं सुनेगा उसको जिले मे रहने नहीं दूंगा.  

चंद्रशेखर के ऐलान से हिले माया-अखिलेश, यूपी विधानसभा उपचुनाव में दलित पार्टी खेलेगी बड़ा दांव

Trending news