पहलवानों के खिलाफ फिर ताल ठोकेंगे बृजभूषण शरण सिंह, हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2418603

पहलवानों के खिलाफ फिर ताल ठोकेंगे बृजभूषण शरण सिंह, हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान

Brij Bhushan Sharan Singh : कांग्रेस ने महिला पहलवान विनेश फोगाट को हरियाणा चुनाव में प्रत्‍याशी बनाया है. इस पर एक बार फ‍िर कैसरगंज से पूर्व सांसद ने हमला बोला है. 

फाइल फोटो

Brij Bhushan Sharan Singh : महिला पहलवान विनेश फोगाट के चुनावी मैदान में उतरने पर कैसरगंज के पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने बड़ा ऐलान किया है. पूर्व बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से विनेश फोगाट के प्रत्‍याशी बनाए जाने पर वह उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे. उन्‍होंने कहा कि यदि पार्टी इजाजत देती है तो हरियाणा जाकर विनेश फोगाट के खिलाफ चुनाव प्रचार करूंगा. बता दें कि कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर 31 प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी की है. इसमें विनेश फोगाट को प्रत्‍याशी बनाया गया है.  

बीजेपी नेता का बड़ा ऐलान 
विनेश फोगाट को जुलाना से प्रत्‍याशी बनाए जाने के बाद बीजेपी नेता बृज भूषण शरण सिंह ने उन्‍हें घेरने की कोशिश शुरू कर दी है. भारतीय कुश्‍ती संघ के पूर्व अध्‍यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश फोगाट को हरियाणा चुनाव में कोई भी भाजपा प्रत्‍याशी हरा सकता है. उन्‍होंने कहा कि यदि पार्टी अनुमति देगी तो वह फोगाट के खिलाफ चुनाव प्रचार भी करेंगे. पत्रकारों से बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि इन पहलवानों (विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया) ने कुश्‍ती में बहुत नाम कमाया लेकिन कांग्रेस में शामिल होने के बाद इनका नाम मिट जाएगा. 

विनेश के खिलाफ करूंगा चुनाव प्रचार 
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ये लोग राजनीति को हवा समझते हैं. सच तो यह है कि ये पहलवान हरियाणा के किसी सीट से चुनाव लड़ जाएं बीजेपी प्रत्‍याशी इन्‍हें हरा देगा. इतना ही नहीं बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि पार्टी ने कहा तो हरियाणा में इनके खिलाफ चुनाव प्रचार में भी उतरूंगा. उन्‍होंने कहा कि ऐसा करने में उनके वर्ग के लोगों का भी समर्थन मिलेगा. उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय हरियाणा के लोग कह रहे थे कि यदि आप यहां से चुनाव लड़ेंगे तो हम आपको जिताएंगे, लेकिन मैंने मना कर दिया था. 

कांग्रेस नेता पर साजिश रचने का आरोप 
इस दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा आरोप लगाया. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि दीपेंद्र हु्ड्डा के कहने पर ही उनके खिलाफ यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया गया. साजिश के तहत उनके खिलाफ यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाकर दिल्‍ली में विरोध प्रदर्शन कराया गया. कांग्रेस नेताओं ने महिला पहलवानों को मोहरे की तरह इस्‍तेमाल किया. कांग्रेस ने देश में कुश्‍ती का बड़ा नुकसान किया है. 

दो साल पहले ही लिखी गई थी स्क्रिप्‍ट 
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि लगभग 2 साल पहले एक खड़यंत्र इन खिलाड़ियों ने 18 जनवरी को किया था. जनवरी आने पर 2 वर्ष पूरा हो जाएगा और जिस दिन या खड़यंत्र हुआ था मैंने उसी दिन कहा था कि यह राजनीतिक खड़यंत्र है. इसमें कांग्रेस शामिल है, दीपेंद्र हुड्डा शामिल हैं, भूपेंद्र हुड्डा शामिल हैं. यह पूरी स्क्रिप्ट लिखी गई है, यह खिलाड़ियों का आंदोलन नहीं है और आज लगभग पौने दो साल के ड्रामा के बाद यह स्थिति स्पष्ट हो गई कि इस पूरे आंदोलन के पीछे कांग्रेस का हाथ था. 

देश के कुछ लोग महिला पहलवानों के साथ थे 
यह लोग झूठ बोल रहे हैं कि किसी ने साथ नहीं दिया, जब यह लोग धरने पर बैठे थे तो देश को लगा था कि कुछ इसमें सच्चाई है. इसीलिए देश के कुछ लोग उनके साथ आ गए थे और विपक्षी पार्टियों खुलकर के उनके साथ आ गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी उनके विरोध में नहीं थी, भारतीय जनता पार्टी सच्चाई का पता लग रही थी. अगर भारतीय जनता पार्टी पहलवानों के विरोध में होती तो मेरे ऊपर एफआईआर न लिखा जाता अगर एफआईआर लिख भी जाता तो चार्जशीट भी न लगती.  

यह भी पढ़ें : UP politics: अपर्णा को दिया ऑफर BJP को बैकफायर न कर जाए, दिल्ली जा सकती हैं मुलायम सिंह यादव की बहू

यह भी पढ़ें : '100 में से 100 एक ही जाति के...' अखिलेश यादव ने फिर बोला योगी सरकार पर तीखा हमला

Trending news