UP politics: अपर्णा को दिया ऑफर BJP को बैकफायर न कर जाए, दिल्ली जा सकती हैं मुलायम सिंह यादव की बहू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2417516

UP politics: अपर्णा को दिया ऑफर BJP को बैकफायर न कर जाए, दिल्ली जा सकती हैं मुलायम सिंह यादव की बहू

UP Politics:  अपर्णा यादव महिला आयोग के उपाध्याक्ष पद से खुश नजर नहीं दिख रही हैं. शिवपाल यादव से मुलाकात और बीजेपी आलाकमान से दिल्ली में मुलाकात की चर्चाओं से सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गरम है. 

Aparna Yadav News

Aparna Yadav News: बीजेपी नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव क्या नई सियासी संभावनाएं तलाश रही हैं? इस सवाल की चर्चा महिला आयोग का उपाध्याक्ष बनने के बाद तेज हो गई है. सूत्रों के मुताबिक, महिला आयोग उपाध्यक्ष के पद से अपर्णा यादव नाखुश हैं. कद के हिसाब पद नहीं मिलना नाराजगी की वजह बताई जा रही है. चर्चा है कि शुक्रवार को वह नई दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से भी मिल सकती हैं. महिला आयोग की अध्यक्ष पद पर बबीता चौहान की नियुक्ति की गई है, जिन्होंने कार्यभार भी संभाल लिया है. 

क्या होगा अपर्णा का अगला रुख?
सूत्रों के अनुसार अपर्णा ने अपनी बात को बीजेपी के बड़े नेताओं के सामने रखा है. इसका समाधान निकालने की भी कही गई है. उनकी ओर से कहा जा रहा है कि महिला आयोग उपाध्यक्ष का पद उनके कद के हिसाब से छोटा है. हालांकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेद्र यादव ने अपर्णा यादव की नाराजगी की अटकलों को खारिज किया है. लेकिन अपर्णा यादव ने इस मामले पर सार्वजनिक तौर पर अभी तक कोई भी टिप्पणी नहीं की है.

सपा नेताओं से संपर्क
सूत्रों के अनुसार अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के दो बड़े नेताओं के संपर्क में भी हैं. हाल ही में वह शिवपाल यादव से भी मुलाकात कर चुकी हैं. जिसके सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. ऐसे अपर्णा यादव का अगला रुख क्या होगा, इसकी तस्वीर अभी भले साफ न हो लेकिन सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गरम है. 

कौन हैं अपर्णा यादव?
अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. 2022 विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गयी थीं. 2022 चुनाव में अपर्णा यादव सरोजनी नगर से टिकट चाहती थीं लेकिन नहीं मिला. इसके बाद कई मौकों पर उनके नाम की चर्चा हुई. लेकिन बीजेपी में आने के बाद से अभी तक उनको कोई बड़ी जिम्मेदारी पार्टी में नहीं मिली. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Politics News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

100 में से 100 एक ही जाति के... अखिलेश यादव ने फिर बोला योगी सरकार पर तीखा हमला

यूपी के इन जिलों में बदले जाएंगे जिला और महानगर अध्यक्ष,15 अक्टूबर के बाद गिरेगी गाज

 

 

Trending news