UP Politics: गोरखपुर में बुलडोजर चलवाने के अखिलेश के बयान पर बवाल, बीजेपी ने बताया अपराधियों के सरगना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2414318

UP Politics: गोरखपुर में बुलडोजर चलवाने के अखिलेश के बयान पर बवाल, बीजेपी ने बताया अपराधियों के सरगना

UP Politics: सपा प्रमुख के बुलडोजर का रुख गोरखपुर की ओर करने के बयान पर बीजेपी हमलावर होती दिख रही है. बीजेपी प्रवक्ता ने निशाना साधते हुए कहा कि बुलडोजर अपराधियों के घर चल रहा है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द क्यों हो रहा है.

UP Politics: गोरखपुर में बुलडोजर चलवाने के अखिलेश के बयान पर बवाल, बीजेपी ने बताया अपराधियों के सरगना

UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के उत्तर प्रदेश में बुलडोजर एक्शन पर दिए विवादित बयान पर सियासत गर्म होती दिख रही है. सपा अध्यक्ष ने कहा 2027 विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा. समाजवादी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा. जिस पर बीजेपी नेताओं ने सपा प्रमुख पर निशाना साधा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इसका करारा जवाब दिया है.

सीएम योगी का जवाब
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा जिसके अंदर बुलडोजर जैसी क्षमता होगी वही इसे चलवा सकता है. बुलडोजर चलाने के लिए दिमाग चाहिए.

बीजेपी प्रवक्ता ने साधा निशाना
बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बुलडोजर अपराधियों के घर चल रहा है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द क्यों हो रहा है. आखिर अपराधियों और अखिलेश यादव के बीच में क्या कनेक्शन है,  उत्तर प्रदेश में कोर्ट ने बुलडोजर कार्रवाई पर कभी रोक लगाने का काम नहीं किया है फिर भी बुलडोजर कार्रवाई पर सवाल उनकी परिपक्वता पर सवाल उठाती है.

2027 में अखिलेश के सपा सरकार बनने के बयान पर तंज कसते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मुंगेरीलाल और शेखचिल्ली भी ऐसे ही हसीन सपने देखा करते थे लेकिन ये सपने पूरे नहीं होते हैं. जो इस तरह की राजनीतिक विद्वेष की बात करता है, जनता उसे स्वीकार नहीं करती है.

अखिलेश यादव ने क्या कहा?
मंगलवार को सपा दफ्तर में अखिलेश यादव ने कहा, 2027 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया होगा और देश की राजनीति उसके चुनावी परिणाम से प्रभावित होगी. भाजपा की सरकार में निर्दोष लोगों को सताया जा रहा है. किसान परेशान हैं. नौजवानों का भविष्य अंधकारमय है. समाज का हर वर्ग परेशान, बदहाल है. 2027 में समाजवादी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रूख गोरखपुर की तरफ होगा.

बीजेपी पर साधा निशाना
आगे कहा, "भाजपा की राजनीति को निष्प्रभावी बनाने में पीडीए सशक्त भरोसा साबित हुआ है. संविधान और आरक्षण के मुद्दे को और धार देना है. सामाजिक न्याय के लिए जातीय जनगणना का होना जरूरी है. सपा इन्हीं मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा का राजनीतिक चरित्र ही विकास विरोधी है. पिछले 7 वर्षों में भाजपा ने विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया है."

सीएम योगी के डीएनए बयान पर पलटवार
अखिलेश यादव ने सीएम योगी के DNA वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि आरोप लगाने से पलहे डीएनए का फुल फॉर्म तो जान लेते. सीएम योगी ने मैनपुरी में जनसभा के दौरान सप का बिना नाम लिए कहा था कि अपराध तो इनके डीएनए में है. कन्नौज कांड इसका वास्तविक चेहरा है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP politics और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

UP politics: बुलडोजर एक्शन पर मायावती का रुख‌ नरम, अखिलेश और राहुल बरसे

बुलडोजर से इंसाफ होगा या नहींं, सुप्रीम कोर्ट तय करेगा गाइडलाइन, यूपी समेत कई राज्यों को लेकर बड़ा फैसला

 

 

 

 

Trending news