Kanpur: कानपुर देहात में 11 हजार बुजुर्गों का हुआ सम्मान, सांसद ने आयोजित किया अनोखा कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1887610

Kanpur: कानपुर देहात में 11 हजार बुजुर्गों का हुआ सम्मान, सांसद ने आयोजित किया अनोखा कार्यक्रम

Kanpur Dehat: पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती और अपनी स्व. माता की सप्तम निर्वाण दिवस कानपुर देहात के सांसद ने आयोजित किया एक अनोखा कार्यक्रम. जानें क्या खास था इस आयोजन में...

 

kanpur dehat(File Photo)

Kanpur Dehat: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के अकबरपुर से लोकसभा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने अपनी स्व. मां की 7वीं निर्वाण तिथि पर एक अनोखे और खास कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में यूपी बीजेपी से प्रदेश अध्यक्ष  भूपेन्द्र चौधरी भी शामिल हुए. देवेंद्र सिंह से स्वयं उनका स्वागत किया. इस कार्यक्रम में अपनी बात रखने के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपने देखने का अधिकार सबको है, लोकसभा चुनाव के लिए हमारी तैयारी पूरी तरह है और हम प्रदेश की सभी सीटें जीत रहे हैं. 

खबर विस्तार से
यूपी के कानपुर देहात के कंचौसी में सांसद देवेन्द्र सिंह भोले की माता कनक रानी की पुण्यतिथि व पं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा, भाजपा की सरकार में 2017 के बाद से प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ. वहीं केन्द्र और प्रदेश सरकार ने मिलकर नए आयाम स्थापित किए हैं.  इससे पहले भूपेंद्र चौधरी का सांसद देवेन्द्र सिंह भोले, विकास सिंह भोले, जिलाध्यक्ष मनोज शुक्ल, डा. सतीश शुक्ल आदि ने भारी भरकम माला पहना कर स्वागत किया. इसके अलावा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने 11 हजार बुजुर्गों का सम्मान किया. 

ये खबर भी पढ़ें- Law And Order Meeting: यूपी में योगी की महाबैठक, एएसपी से लेकर कोतवाल तक सीएम ने कानून-व्यवस्था पर चूलें कसीं

इस कार्यक्रम से सबको प्रेरणा लेनी चाहिए
अकबरपुर लोकसभा के बुजुर्गों के सम्मान कार्यक्रम में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा सांसद देवेंद्र सिंह भोले द्वारा उनकी माता स्वर्गीय कनक रानी के सप्तम निर्वाण दिवस पर भव्य कार्यक्रम देखकर हमें प्रेरणा लेनी चाहिए. हम अपने माता-पिता का कैसे सम्मान करें. जब हम अपने माता-पिता का सम्मान करेंगे तो निश्चित ही हम प्रगति के रास्ते पर बढ़ेंगे. इतनी भारी संख्या में प्रत्येक बूथ से आए वृद्ध को देखकर हम अभिभूत है.  चौधरी ने कहा भाजपा पंडित दीनदयाल के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है. जिसका मुख्य उद्देश्य अंतिम पायदान पर बैठे हुए व्यक्ति का विकास करना है.  

सपा- बसपा ने क्या किया?
सपा-बसपा कांग्रेस की सरकार जब-जब प्रदेश एवं देश में आई देश प्रदेश के हालात बिगड़े, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंचा. भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बने.  उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में अपराधियों की कब्र खुद रही है भू माफिया भूमिगत है. एक भी दंगा नहीं हुआ है. केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा उज्ज्वला योजना आयुष्मान योजना किसान सम्मन निधि प्रधानमंत्री आवास योजना स्वच्छ पेयजल योजना प्रधानमंत्री सड़क योजना जैसी दर्जनों योजनाएं हैं जो उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा रही है. 

Asian Games में मिला भारत को पहला Gold, 10 मीटर एयर राइफल में मिला गोल्ड

Trending news