Loksabha Chunav 2024: मिशन 80 के लिए PM मोदी का माइक्रोप्लान तैयार, यूपी के बीजेपी सांसदों से करेंगे सीधा संवाद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799925

Loksabha Chunav 2024: मिशन 80 के लिए PM मोदी का माइक्रोप्लान तैयार, यूपी के बीजेपी सांसदों से करेंगे सीधा संवाद

Loksabha Chunav 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन 80 के लिए यूपी के बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसदों से 31 जुलाई और 2 अगस्त को संवाद करेंगे. बैठक में पीएम सांसदों से जमीनी फीडबैक लेंगे.

Loksabha Chunav 2023 UP BJP Mission 2024

PM Modi Meeting with MP's and MLA's: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी समेत अन्य राजनैतिक दल तैयारियों में जुटे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जुलाई और 2 अगस्त को यूपी के बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसदों से संवाद करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी सांसदों से जमीनी फीडबैक लेंगे. इसके साथ ही चुनाव की तैयारी मे जुटने और जीत का मंत्र भी देंगे. सूत्रों के अनुसार, मिशन 2024 के मद्देनजर राज्यसभा के सांसदों को भी जिम्मेदारी दी जाएगी. 

31 जुलाई को इन क्षेत्रों के सांसदों से करेंगे संवाद
31 जुलाई को शाम 6.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आवास पर पश्चिमी यूपी, ब्रज, बुंदेलखंड क्षेत्र के 42 लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों से बातचीत करेंगे. इस संवाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल होंगे. बैठक के आयोजन की जिम्मेदारी केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बीएल वर्मा सौंपी गई है. 

2 अगस्त को इन क्षेत्रों के सांसदों के साथ करेंगे बैठक
इसके बाद पीएम मोदी 2 अगस्त को शाम 6.30 बजे काशी, गोरखपुर और अवध क्षेत्र के 48 लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों के साथ मीटिंग में शामिल होंगे. इस दौरान बैठक में गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे. इस दिन बैठक का आयोजक केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को नियुक्त किया गया है. 

यूपी भाजपा का माइक्रो प्लान तैयार, इन लोगों को दी जाएगी ट्रेनिंग
यूपी भाजपा का माइक्रो प्लान तैयार हो गया है. मेयर, नगर पंचायत अध्यक्ष, नगर पालिका अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्यों, ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान, बीडीसी को चुनाव से पहले ट्रेनिंग दी जाएगी. भाजपा पहली बार 8 लाख लोगों के लिए ट्रेनिंग सेशन शुरू करने जा रही है. इसकी शुरुआत सबसे पहले जिला पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन के साथ होने जा रही है. 5 अगस्त से 22 अगस्त तक का प्लान तैयार है. गाजियाबाद, बिठूर,अयोध्या,काशी गोरखपुर में ट्रेनिंग होगी. 22 अगस्त को लखनऊ में मेयर और नगर पालिका अध्यक्षों का ट्रेनिंग सेशन रखने की तैयारी है.  

Anju and Nasrullah News: पाकिस्तानी आशिक के साथ निकाह करने वाली अंजू के पति का खुलासा, बेटी ने भी बनाई दूरी

Uttarakhand News: सीएम धामी ने थामा बाबा का बुलडोजर, हर शहर हर सड़क पर चलेगा अभियान

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

Trending news