राम मंदिर को लेकर PM मोदी और CM योगी के मुरीद हुए प्रवीण तोगड़िया, ज्ञानवापी पर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2083449

राम मंदिर को लेकर PM मोदी और CM योगी के मुरीद हुए प्रवीण तोगड़िया, ज्ञानवापी पर दिया बड़ा बयान

Kanpur News : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद कानपुर पहुंचे हिंदुत्व के फायर ब्रांड नेता डॉ प्रवीण तोगड़िया ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. इस मौके पर उन्होंने ज्ञानवापी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

राम मंदिर को लेकर PM मोदी और CM योगी के मुरीद हुए प्रवीण तोगड़िया, ज्ञानवापी पर दिया बड़ा बयान

प्रभात अवस्थी/कानपुर : फायरब्रांड हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया रविवार को कानपुर पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि ज्ञानव्यापी परिसर पूजा के लिए हिन्दुओं को सौंप देना चाहिए. 1992 का यथास्थिति धर्म स्थान क़ानून सांसद मे रद्द किया जाए. मोदी योगी पर पूरा भरोसा कि जल्द से जल्द मथुरा का मंदिर बनाएंगे. जनसंख्या नियंत्रण का कानून लाएंगे और मुसलमान की बढ़ती जनसंख्या पर रोक लगाएगी.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ और अमित शाह के होते हुए अब किसी कार सेवा की जरूरत नहीं पड़ेगी. किसी को लाठी और गोली नहीं खानी पड़ेगी. मंदिर बन जाएगा. लेकिन इसके लिए 1992 का धर्म स्थान कानून हटाना जरूरी है.'' अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने यह विचार व्यक्त किया.कानपुर आए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि ज्ञानवापी शिव जी का मंदिर है. यहां पर भी भव्य शिवालय बनना चाहिए.

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि ''अब मंदिर के लिए लड़ाई लड़ने का समय नहीं है. ‌मोदी योगी के शासन में बिना युद्ध के ही मंदिर बन जाएगा. अब युद्ध का समय नहीं रहा. अब अच्छा-अच्छा भजन और भोजन करने का समय है.

 यह भी पढ़ें: योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार और बोनी कपूर की एंट्री, फिल्म सिटी पर दिया प्रजेंटेशन

 

ज्ञानवापी शिवजी का मंदिर
ज्ञानवापी परिसर के एएसआई सर्वे रिपोर्ट पर पूछे गए सवाल पर अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि ''ज्ञानवापी शिव जी का मंदिर था, आज भी शिवलिंग है. मंदिर के अवशेष हैं. उन्होंने कहा कि ''शिवलिंग की रोज पूजा होनी चाहिए. अयोध्या की तरह भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए,जिनको स्वीकार नहीं है. वह चले जाएं. भारत में शिव जी का अपमान करने वालों के लिए कोई स्थान नहीं है.''

Trending news