close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कार दुर्घटना में मौत

केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव कन्नौज से बरेली जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई और दुर्घटना में बृजेश तिवारी की मौत हो गई.

UP: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कार दुर्घटना में मौत
पुलिस ने निजी सचिव को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में सड़क के किनारे खड़े ट्रक से कार की टक्कर में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की दर्दनाक मौत हो गई. केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव कन्नौज से बरेली जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई और दुर्घटना में बृजेश तिवारी की मौत हो गई. फिलहाल केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

घटना थाना मदनापुर क्षेत्र के स्टेट हाईवे की है जहां बरुआ गांव के पास सड़क के किनारे ट्रक खड़ा हुआ था. इसी बीच देर रात कन्नौज से बरेली लौट रहे केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव बृजेश तिवारी की कार ट्रक से टकरा गई. बताया जा रहा है की कार तेज गति में थी और सड़क के किनारे खड़े ट्रक को नहीं देख पाए  केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव  गाड़ी को खुद ड्राइव कर रहे थे. 

देखें LIVE TV

2015 में दिए भड़काऊ भाषण की वजह से हुई कमलेश की हत्या, 24 घंटे में सुलझाया केस: DGP

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से निजी सचिव को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक निजी सचिव की मौत हो चुकी थी. वहीं बृजेश तिवारी की मौत की खबर मिलने के बाद से ही उनके परिवार में मातम पसरा हुआ है. बृजेश तिवारी की मौत पर स्थानीय लोग भी दुखी हैं और इसे बीजेपी के लिए एक बड़ी क्षति मान रहे हैं.