close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपीः बक्से में बंद किये दो मासूमों की दम घुटने से मौत

यह घटना औराई कोतवाली क्षेत्र के खमरिया में वार्ड नंबर सात की है . मल्लू अंसारी के तीन वर्षीय बेटे हसन और सात वर्षीय बेटी हतैना की मौत हुई है.

यूपीः बक्से में बंद किये दो मासूमों की दम घुटने से मौत
फाइल फोटो

भदोहीः यूपी के भदोही जिले में घर के अंदर संदिग्ध हालात में एक बक्से के अंदर दो मासूम बच्चो की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है . भाई -बहन की मौत के बाद देर रात परिजनों ने पुलिस को जानकारी न देकर आनन फानन में दोनों बच्चो को दफन कर दिया जब सुबह पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने दोनों शवों को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . परिजनों के मुताबिक बच्चो की माँ खेल के दौरान बक्से में बच्चो के साथ बैठ गई और बाहर से बक्सा गिरकर बंद हो गया जिसमे दम घुटने के बच्चो की मौत हो गई .

यह घटना औराई कोतवाली क्षेत्र के खमरिया में वार्ड नंबर सात की है . मल्लू अंसारी के तीन वर्षीय बेटे हसन और सात वर्षीय बेटी हतैना की मौत हुई है . बच्चों के पिता के मुताबिक कल शाम जब वह घर लौटा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था वह आसपास खोजने के गया जब कोई नहीं मिला तो उसने घर की एक तरफ से कुछ ईट निकाली और वह घर में गया कमरे में सामान बिखरा पड़ा था उसने घर के अंदर रखा एक बड़ा बक्सा खोला तो उसमे उसकी पत्नी नफीसा और दोनों बच्चे थे . सभी को अस्पताल लेकर गया जहाँ पहुंचकर पता लगा की दोनों बच्चो की मौत हो गई है .

परिजनों ने इस घटना के बाद जल्दबाजी में दोनों शवों को पास के कब्रस्तान में दफन कर दिया और पुलिस को तक उसकी जानकारी नहीं दी . सुबह जब यह जानकारी पुलिस को मिली तो मजिस्ट्रेड की निगरानी दफन दोनों शवों को बाहर निकाला गया और शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है . पुलिस मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है की बच्चो की मौत की असल वजह से क्या है . वही पुलिस अब परिजनों और आसपास के लोगो से पूछताछ करने में जुटी है .