UP: विधवा महिला से रेप के आरोप में भदोही BJP विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी का भतीजा गिरफ्तार
Advertisement

UP: विधवा महिला से रेप के आरोप में भदोही BJP विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी का भतीजा गिरफ्तार

आपको बता दे कि एक विधवा महिला ने भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिवार के 5 अन्य सदस्यों पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. 

 उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी का भतीजा संदीप रेप के आरोप में गिरफ्तार.

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज रेप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने विधायक के भतीजे संदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य 6 आरोपियों को इस मामले में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. एसपी राम बदन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि भाजपा विधायक के भतीजे संदीप पर लगे आरोप जांच में सही पाए गए हैं. वहीं विधायक समेत उनके 2 बेटों और अन्य 2 भतीजों पर लगे आरोप गलत पाए गए हैं.

आपको बता दे कि एक विधवा महिला ने भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिवार के 5 अन्य सदस्यों पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. महिला ने एसपी राम बदन सिंह से मिलकर विधायक और उनके पारिवारिक सदस्यों के  खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. आरोप लगाने वाली विधवा महिला वाराणसी की रहने वाली है.

महिला ने लगाया था होटेल में सामूहिक रेप करने का आरोप
महिला ने आरोप लगाया था कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में रवींद्रनाथ त्रिपाठी, उनके दोनों बेटों और 2 भतीजों ने उसके साथ रेप किया. महिला के मुताबिक विधायक के भतीजे संदीप के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. संदीप ने ही उसे भदोही बुलाया था और एक होटल में ठहराया था. महिला के मुताबिक इसी होटल में उसके साथ सामूहिक रेप किया गया.

साल 2014 में ट्रेन में हुई थी विधायक के भतीजे से मुलाकात
महिला ने के मुताबिक साल 2014 में मुंबई जाते समय ट्रेन में विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात हुई थी. ट्रेन में बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर साझा किया था. इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी जो धीरे धीरे अफेयर में बदल गई. 

भदोही कोतवाली में सभी 6 आरोपियों पर दर्ज हुई थी FIR
महिला का आरोप है कि संदीप ने उसे शादी का झांसा देकर कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया. महिला की शिकायत पर भदोही कोतवाली में आईपीसी की धारा 376 D, 313, 504, 506 के तहत भाजपा विधायक और उनके बेटों-भतीजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. 

Trending news