उत्तर प्रदेशः झूठी शान की खातिर बड़ी बहन और भाई मिलकर की छोटी बहन की हत्या
Advertisement

उत्तर प्रदेशः झूठी शान की खातिर बड़ी बहन और भाई मिलकर की छोटी बहन की हत्या

बड़ी बहन शिखा नहीं चाहती थी कि उसकी छोटी बहन की शादी उसके देवर से हो.

पुलिस लाइन में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी ग्रामीण डॉ सतीश कुमार ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र के कनगांव में 21 जुलाई को 15 साल की पूनम की हत्या कर दी गई थी.

सुबोध मिश्रा, बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में झूठी शान की खातिर बड़ी बहन और भाई ने मिलकर अपनी ही बहन को मार डाला. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारे भाई बहन को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन इन सबके बीच हत्यारी बहन का डेढ़ माह का बेटा जिसने अभी सही से इस दुनिया को भी नहीं देखा वो अब अपने मां के गुनाह की सजा भुगतने को मजबूर है. पुलिस लाइन में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी ग्रामीण डॉ सतीश कुमार ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र के कनगांव में 21 जुलाई को 15 साल की पूनम की हत्या कर दी गई थी. 

पूनम अपनी बुआ के लड़के कल्लू से प्यार करती थी और दोनों आपस में आये दिन मिलते भी रहते थे और दिन रात फोन पर बाते किया करते थे. लेकिन ये बात पूनम के भाई बहन को नागवार गुजरी. एक दिन पूनम को उसके भाई ने फोन पर अपने प्रेमी से बात करते हुए देख लिया.

fallback
आरोपी भाई

जिसके बाद भाई ने पूनम से मोबाइल छीन लिया और उसकी पिटाई कर दी. पूनम ने गुस्से में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन वो बच गई पर पूनम के भाई और उसकी शादीशुदा बहन शिखा ने उसका गला दबाकर मार डाला.


आरोपी शिखा का डेढ़ माह का बच्चा भी है. 

इतना ही नहीं दोनों ने शव पूनम के प्रेमी के घर में डाल दिया ताकि हत्या का आरोप उसके प्रेमी कल्लू पर लगे. पूनम के भाई ने आंवला थाने में ज्ञानवती उसके बेटे कल्लू और बेटी पूजा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. जिस वक्त घटना हुई उस दौरान ज्ञानवती और उसकी बेटी पूजा थाने में मौजूद थे. पुलिस जांच में पता चला कि पूनम की बड़ी बहन शिखा ने अपनी बुआ ज्ञानवती के बेटे अंकुर से प्रेम विवाह किया था. पूनम अपनी बहन के देवर से प्यार करती थी लेकिन शिखा नही चाहती थी कि उसकी बहन की शादी उसके देवर कल्लू से हो. 

Trending news