महिला सुरक्षा के लिए चिंतित ऊर्जा मंत्री ने रात में मथुरा का किया भ्रमण, पुलिस मुस्तैदी का निरीक्षण भी
Advertisement

महिला सुरक्षा के लिए चिंतित ऊर्जा मंत्री ने रात में मथुरा का किया भ्रमण, पुलिस मुस्तैदी का निरीक्षण भी

इस भ्रमण के दौरान पुलिसकर्मियों को महिलाओं की सुरक्षा और महिला संबंधी अपराधों पर विशेष नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही, आने वाले नवरात्रों के दिनों में महिलाओं एवं मंदिरों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के भी निर्देश हैं.

फोटो साभार- ट्विटर, @ptshrikant.

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जितना चिंतित हैं उतना ही उनके मंत्री भी चिंतित नजर आ रहे हैं. इसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने रात में शहर का भ्रमण किया और पुलिस की ड्यूटी का इंस्पेक्शन भी. निरीक्षण के दौरान मंत्री का काफिला अग्रसेन चौराहा घीया मंडी से होता हुआ शहर के हृदय स्थल होलीगेट पहुंचा, जहां पर श्रीकांत शर्मा जनता से रूबरू हुए और उनकी परेशानियां सुनकर संबंधित अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के आदेश दिए. इसके बाद श्रीकांत शर्मा ने थाना सदर बाजार का निरीक्षण किया जहां एसएसपी गौरव ग्रोवर और अन्य पुलिसकर्मियों से मंत्री ने अपराध संबंधी जानकारी लेकर शातिर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने और माफियाओं पर शिकंजा कसने के निर्देश दिए.

चमोली में 3 दिन से धधक रहे जंगल, जानवर संकट में, लेकिन वन विभाग नहीं ले रहा कोई सुध

ट्वीट कर दी जानकारी
इसकी जानकारी श्रीकांत शर्मा के टविटर अकाउंट पर दी गई है. पोस्ट में लिखा है, "मथुरा स्थित आवास पर जनता दर्शन के दौरान आमजन की समस्याएं व सुझाव सुने. समस्याओं के तत्काल व समयबद्ध निस्तारण के आदेश संबंधित अधिकारियों को दिये. UPGovt BJP4UP BJP4India."

महिला संबंधी अपराधों पर विशेष नजर 
निरीक्षण के बाद ऊर्जा मंत्री ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सरकार के साथ-साथ उनका खुद का प्रयास है कि मथुरा वासियों को और मथुरा में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े. इसके लिए समय-समय पर भ्रमण और निरीक्षण किया जाता है. इस भ्रमण के दौरान पुलिसकर्मियों को महिलाओं की सुरक्षा और महिला संबंधी अपराधों पर विशेष नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही, आने वाले नवरात्रों के दिनों में महिलाओं एवं मंदिरों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के भी निर्देश हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news