शामली: किसान के बेटे आर्यन मलिक ने किया जिला टॉप, बड़े होकर बनना चाहते हैं आईएएस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1224527

शामली: किसान के बेटे आर्यन मलिक ने किया जिला टॉप, बड़े होकर बनना चाहते हैं आईएएस

शामली जिले के बुढाना रोड पर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र आर्यन मलिक ने दसवीं में टॉप किया है. टॉपर छात्र किसान परिवार से ताल्लुक रखता हैं. उन्होंने अपनी कामयाबी पर का श्रेय गुरुजनों और परिवार को दिया है.

शामली: किसान के बेटे आर्यन मलिक ने किया जिला टॉप, बड़े होकर बनना चाहते हैं आईएएस

श्रवण शर्मा/शामली: शामली जिले के बुढाना रोड पर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र आर्यन मलिक ने दसवीं में टॉप किया है. टॉपर छात्र किसान परिवार से ताल्लुक रखता हैं. उन्होंने अपनी कामयाबी पर का श्रेय गुरुजनों और परिवार को दिया है. टॉपर छात्र आर्यन ने भविष्य में आईएएस बनने की इच्छा जाहिर की है. 

आपको बता दें कि आज यूपी बोर्ड के दसवीं क्लास का रिजल्ट की घोषणा हुई है. रिजल्ट की घोषणा होने के बाद शामली जनपद के सरस्वती विद्या मंदिर में पढ़ने वाले आर्यन मलिक ने जिले में पहला स्थान हासिल किया है. टॉपर छात्र आर्यन मलिक मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र के कस्बा को फुगाना का रहने वाला है. आर्यन मलिक सामान्य किसान परिवार से ताल्लुक रखता है. छात्र के पिता बीरपाल सिंह मलिक खेती करते हैं. 

जी मीडिया से बातचीत में आर्यन मलिक ने बताया कि उसके गुरुजनों और उसके परिवार का पूर्ण सहयोग मिला है. और इस कामयाबी का श्रेय अपने स्कूल के गुरु और परिवार के लोगों को दिया है. आर्यन मलिक ने आगे भविष्य में देश की सेवा करने के लिये आईएएस बनने की बात कही है. जबकि टॉपर छात्र आर्यन मलिक के दादा ईश्वर सिंह का कहना है कि हम किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं, और कम सुविधाओं में ही बच्चे पढ़ा रहे हैं बच्चों ने मेहनत कर आज यह कामयाबी पाई है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news