Rashifal: इन 3 राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, बन जाएंगे बिगड़े काम, ये जातक रहें सावधान, पढ़ें आज का भविष्यफल
Advertisement

Rashifal: इन 3 राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, बन जाएंगे बिगड़े काम, ये जातक रहें सावधान, पढ़ें आज का भविष्यफल

  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.

 Rashifal: इन 3 राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, बन जाएंगे बिगड़े काम,  ये जातक रहें सावधान, पढ़ें आज का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 नवंबर  2022 दिन रविवार है. ये दिन सूर्यदेव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष: मेष राशि के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. मनोरंजन और विलासिता के साधनों पर जरूरत से ज्यादा खर्च न करें. कुछ मामलों में सफलता मिलेगी.किसी जरूरी काम से आपको यात्रा करनी पड़ सकती है.  कोई शुभ समाचार मिलेगा.  किसी खास काम की तैयारी करेंगे. आज के दिन झूठ बोलने वालों से सावधान रहें. सूर्य देव की उपासना करें.

कर्क:कर्क राशि के लोगों को आर्थिक परेशानियां का सामना करना पड़ेगा. आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. मां की सेहत का ध्यान रखें. जिन लोगों को आपसे बहुत उम्मीदें हैं उन्हें ना कहने के लिए तैयार रहें. अचानक कोई शुभ समाचार आपके उत्साह में वृद्धि करेगा. खानपान का ध्यान रखें.

तुला:स्वास्थ्य अच्छा दिख रहा है. पैसा आसानी से फिसल जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे आपको निराश नहीं करेंगे. पारिवारिक जिम्मेदारी  बढ़ेगी.आज के दिन आपको  मानसिक तनाव हो सकता है.
 कार्यक्षेत्र में अपनी काबिलियत साबित करने के लिए आपको थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

धनु: आज आपको हर तरफ से खुशियां मिलेंगी. अपना सामान न संभालने से नुकसान होने की आशंका है. नई योजनाओं से बिजनेस में लाभ होगा.  जीवनसाथी के प्रति आपका लगाव बढ़ेगा. परिवार में सामंजस्य रहेगा. सेहत ठीक रहेगी.  बच्चों का पूरा सहयोग मिलेगा.

मकर: मकर राशि के लिए दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा. इस दिन को आप जीवन को भरपूर जीएंगे. बुद्धिमानी से किया गया इनवेस्ट ही फलदायी होगा. इसलिए अपनी मेहनत की कमाई को सोच समझ कर निवेश करें. कहीं से रूका हुआ धन आ सकता है. मन में तनाव है तो किसी करीबी रिश्तेदार या दोस्त से बात करें, इससे आपके दिल का बोझ हल्का होगा. 

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों का व्यापार में लाभ बना रहेगा. जमीन खरीदने के योग बन रहे हैं. प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अशुभ रहेगा. आपके बाएं पैर में दर्द हो सकता है, इसलिए ध्यान रखें. आज परिवारजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे.  लवमेट के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Saptahik Rashifal: अपने विरोधियों से सावधान रहें ये चार राशियां, मिल सकता है धोखा, जानें इस सप्ताह अपना हाल

Monthly Horoscope 2022: नवंबर में इन लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें इस महीने करियर और धन के मामले में कितने लकी होंगे आप

WATCH: शुक्र गोचर से 13 नवंबर को बन रहा अष्टलक्ष्मी राजयोग, इन राशि के जातकों की बदलेगी किस्मत

 

Trending news