Rashifal: सूर्य ग्रहण के दिन इन राशियों को होगा धन लाभ, दुश्मनों से बचकर रहें ये जातक, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र
Advertisement

Rashifal: सूर्य ग्रहण के दिन इन राशियों को होगा धन लाभ, दुश्मनों से बचकर रहें ये जातक, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं...

 

Rashifal: सूर्य ग्रहण के दिन इन राशियों को होगा धन लाभ, दुश्मनों से बचकर रहें ये जातक, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 अक्टूबर  2022 दिन मंगलवार. ये दिन हनुमान जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Saptahik Rashifal: अपने विरोधियों से सावधान रहें ये चार राशियां, मिल सकता है धोखा, जानें इस सप्ताह अपना हाल

 

मेष: इस राशि के जातक समाज और आम लोगों से वाहवाही लूटेंगे.आर्थिक लाभ भी हो सकता है. प्रियजनों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे. व्यापारी अपने व्यापार में लाभ प्राप्त कर सकेंगे. परिवार और वैवाहिक जीवन सुख और संतोष से भरपूर रहेगा. वाहन सुख प्राप्त कर सकेंगे. 

वृष: धनतेरस के दिन वृष राशि के लोग शारीरिक मानसिक स्वस्थता के कारण आप अपना काम पूरा कर सकेंगे. आज के दिन आपको आर्थिक लाभ होगा. सेहत में सुधार होगा. ननिहाल से अच्छा समाचार मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद करेंगे. लटके हुए काम पूरे होंगे. 

मिथुन: आज का दिन मध्यम दिख रहा है. आपको जीवनसाथी और संतान के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है. किसी के साथ बातचीत में सावधानी रखें, नुकसान हो सकता है. मित्रों पर धन खर्च होने की संभावना है. पेट सम्बंधित बीमारियों से परेशानी हो सकती है, इसलिए बाहर का खाना खाने से बचें. नए काम के आरंभ में नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी.

कर्क: मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. सीने में विकार की आशंका है.   भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में बाधा पड़ सकता है. घर में झगड़े हो सकते हैं. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है. काली वस्‍तु का दान करें. आज के दिन अपने पास लाल रंग की वस्‍तु रखें.

सिंह: सिंह जातकों के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है. इनको आज नाक-कान-गला की परेशानी हो सकती है, बिजनेस में नुकसान की आशंका है. व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है. सूर्यदेव को जल देते रहें.  काली वस्‍तु का दान करें. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान मध्‍यम है.

कन्‍या: सूर्य ग्रहण के दिन कन्या राशि को धनहानि के संकेत हैं. कहीं पर भी पूंजी निवेश न करें.हेल्थ नरम रह सकती है. आंखों की परेशानी हो सकती है. हेल्थ, प्रेम, संतान, व्‍यापार के दृष्‍टिकोण से मध्‍यम समय है.

तुला:आज के दिन इस जातक का स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है. जीवन में बहुत तरह की परेशानियां आ सकती हैं. प्रेम-संतान पहले से बेहतर है. बिजनेस भी मध्‍यम दिख रहा है. आज के दिन शनिदेव की अराधना करें. बाहर जाना हो तो सावधान रहें.

वृश्चिक:इन जातकों के लिए दिन ठीक नहीं दिख रहा है. ये जातक नेत्रपीड़ा, सिरदर्द, कर्ज की स्थिति आ सकती है. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा. प्रेम-संतान की स्थिति मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्‍टिकोण से भी मध्‍यम समय कहा जाएगा. हो सके तो आज के दिन काली वस्‍तु का दान करें. मां की सेहत का ध्यान रखें.

धनु:धनु राशि का स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम दिख रहा है. किसी पर आर्थिक दबाव न बनाएं अन्‍यथा नुकसान होगा. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है. सूर्यदेव को जल अर्पित करें. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें. 

मकर: मकर राशि के लोग आज नए व्‍यापार की शुरुआत नहीं  करें. हेल्थ पहले से बेहतर हो जाएगी. कोर्ट-कचहरी में हार का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के साथ समय बिताएं.  प्रेम-संतान भी मध्‍यम दिख रहा है। मां काली की अराधना करते रहें. 

कुंभ:कुंभ राशि के लिए दिन ठीक नहीं दिख रहा है. यात्रा में कष्‍ट दिख रहा है. अपमानित होने का भय दिख रहा है. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है. आज के दिन गणेश जी की अराधना करते रहें. भगवान का भजन करें.

मीन:मीन राशि को चोट लग सकती है.  आज के दिन किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. मीन के लिए परिस्थितियां प्रतिकूल रहेंगी.सोच समझकर कहीं पर निवेश करें. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापार भी मध्‍यम है.  भगवान भोलेनाथ की अराधना करें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Bhai Dooj 2022: 50 साल बाद सूर्य ग्रहण के बाद बन रहा भैया दूज का ये खास संयोग,नोट कर लें तिलक करने का सबसे शुभ मुहूर्त
 

 

Trending news