Rashifal 23 March 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन कुंभ समेत इन दो राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1622043

Rashifal 23 March 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन कुंभ समेत इन दो राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 23 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से गुरुवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....

 

 

Rashifal 23 March 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन कुंभ समेत इन दो राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 23 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 मार्च, दिन गुरुवार है. यह दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए गुरुवार का दिन बिजी रहेगा.किसी करीबी दोस्त से मुलाकात होगी. लाइफ पार्टनर के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें. कारोबार में अपेक्षित लाभ मिलने के आसार कम हैं. सेहत खराब हो सकती है. शत्रु आपका काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे. विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर थोड़े आशंकित रहेंगे.

वृषभ राशि: इन जातको के लिए दिन ठीक है. पारिवारिक कार्यों में सफलता मिलेगी आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. बिजनेस में नए संपर्क बनेंगे.  नौकरी में आपको उच्च पद मिल सकता है. दोस्तों से आपको धन लाभ होगा. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. रोमांटिक डिनर पर जा सकते हैं.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोग आज किसी भी तरह का जोखिम बिजनेस में न लें. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. बिना मांगे किसी को सलाह न दें. अटका हुआ पैसा मिल सकता है. सेहत ठीक रहेगी. युवाओं को नये मौके मिल सकते हैं.  करियर संबंधी दिक्कत समाप्त होने की संभावना है. 

कर्क राशि: इन जातकों का दिन ठीक है. सेहत नरम रहेगी. कहीं काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. किसी काम में जल्दबाजी भारी पड़ सकती है. नवरात्रि में गरीबों को दान दें, मां खुश होंगी और आशीर्वाद देंगी. बिजनेसि में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  पारिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है. खर्चे को लेकर सावधान रहें.

सिंह राशि:सिंह राशि के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. कहीं पर निवेश  कर सकते हैं. धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है.  मानसिक परेशानियां घेर सकती है, इसलिए संयम बरतें. मांसपेशियों में खिंचाव और दर्द की समस्या होगी.पति-पत्नी में अनबन हो सकती है. 

कन्या राशि: इन जातकों के लिए दिन ठीक है. सेहत को लेकर सावधान, खासकर मां की सेहत को लेकर.  नई जॉब का ऑफर आ सकता है. आज का दिन दिलचस्प रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.बच्चों की सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें.  छात्र पढ़ाई के प्रति काफी निष्ठावान रहेंगे. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. महिलाएं शॉपिंग पर जाएंगी.  कुछ पुराने पेंडिग काम पूरे होंगे. 

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन मध्यम है. आज के दिन ज्यादा खर्चे करने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. बिजनेस से जुड़े हैं तो दिन ठीक रहेगा. नया काम शुरू कर सकते हैं. छात्रों को शिक्षकों की काफी अच्छी मदद मिलेगी. बच्चों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन थोड़ा नरम गरम रहेगा.  आज के दिन जरूरी कार्यों में रुकावटों का सामना करना पड़ेगा. किसी से बोलते समय वाणी पर संयम बरतें.  अहंकार से दूर रहें, नहीं तो आपके सम्बन्ध प्रभावित हो सकते हैं.  शेयर और निवेश में सावधानी रखें. किसी को आज उधार न दें. ननिहाल से कोई मिलने आज सकता है.

धनु राशि: धनु राशि के लिए दिन ठीक ठाक है. ऑफिस में दिन सही गुजरेगा, काम ज्यादा हो सकता है. अचानक किसी करीबी से मुलाकात होगी.  जीवनसाथी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो सकता है.  आज आपको परिवार पर ध्यान देना पड़ेगा. कहीं पर निवेश न करें, समय अभी ठीक नहीं है.  माता-पिता की सलाह मानें. 

मकर राशि: मकर राशि के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा.  व्यवहार से सभी प्रभावित रहेंगे. समाज में सम्मान मिलेगा. बिजनेस ठीक रहेगा. दफ्तर में अफसर आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे। युवाओं को करियर में शानदार मौका मिलेगा. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते काफी रोमांटिक रहेंगे.

कुंभ राशि: इन जातकों का दिन ठीक गुजरेगा. अनियमित खानपान से पाचन सम्बन्धी परेशानियां हो सकती हैं, इसलिए सावधान रहें. आपको जॉब के ऑफर मिल सकते हैं. परिवार में अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है.  दोस्तों के सहयोग से आपको काम में लाभ मिलेगा. खर्चे बढ़ सकते हैं. आज किसी से बुरा व्यवहार न करें. 

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस ठीक है, पार्टनरशिप के कार्यों में आपको कामयाबी मिलेगी. कहीं से अटका हुआ पैसा मिल सकता है. बच्चों को घुमाने लेकर जा सकते हैं. सहकर्मियों के कार्यों में गलती निकालने से आपकी आलोचना हो सकती है. राजनीतिक लोगों को बड़ा पद मिलेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

 
 
 

 

 

 

 

 

Trending news