Rashifal 3rd March 2023: शुक्रवार को इन तीन राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, ये जातक रहे सावधान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1593473

Rashifal 3rd March 2023: शुक्रवार को इन तीन राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, ये जातक रहे सावधान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 3rd March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से शनिवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा...

 

Rashifal 3rd March 2023: शुक्रवार को इन तीन राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, ये जातक रहे सावधान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 3d March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 मार्च, दिन शुक्रवार है. यह दिन मां लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है.  पैतृक व्यवसाय में बदलाव के लिए अपने घर के सदस्यों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. जो युवा नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है. सेहत आपकी पहले से बेहतर रहेगी. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों का  दिन  बढ़िया रहने वाला है. कहीं से रूका हुआ धन मिल सकता है. नौकरी में पद परिवर्तन हो सकता है. तरक्की के मौके भी मिलेंगे.व्यापारिक यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा. यह यात्रा काफी लाभदायक रहेगी.  आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. ससुराल पक्ष से कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. 

मिथुन राशि: इन जातकों का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपके दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी.  भाई के विवाह की बात चल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है.  छोटे व्यापारियों को कल व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा होगा. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि:दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को खुशखबरी मिल सकती है. कई दिनों से रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा, जिससे आप चैन की सांस लेंगे.बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें को लेकर आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

सिंह राशि: नौकरी कर रहे जातकों के लिए दिन बहुत ही सुखद रहने वाला है. व्यापार और ऑफिस में आपके  शत्रु  नुकसान पहुंचाने के लिए बार-बार प्रयास करते हुए नजर आएंगे.  राजनीति में सफलता मिलेगी. मकान- प्लॉट आदि को भी खरीदने की योजना बनाएंगे.  किसी धार्मिक स्थान पर जाने की भी योजना बनाएंगे.

कन्या राशि:आज का  दिन आपका मिला जुला रहने वाला है.बिजनेस में लाभ होगा.  बैंकिंग जॉब में सफलता प्राप्त होगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. घर से निकलते समय पिताजी के पैर छूकर आशीर्वाद लेंगे तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. महिला अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा. जॉब कर रहे जातकों को प्रमोशन मिलने के आसार हैं.

तुला राशि: दिन आपका बेहद बेहतरीन रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी.रिश्तेदारों की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा.आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अपने लिए नया वाहन खरीद सकते हैं. मकान, प्लॉट आदि को खरीदने की योजना बनाएंगे. सेहत ठीक-ठाक रहेगी.

वृश्चिक राशि:इन जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा.है. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. अविवाहित लोगों के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. आज किसी से किसी तरह के विवाद में न उलझें.नौकरी कर रहे जातकों को अफसरों का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि: इनका दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में धन आगमन के संकेत हैं. बिजनेस में नए मौके मिलेंगे. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं. बहन की सेहत में चल रहा उतार-चढ़ाव आपको परेशान करेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.

मकर राशि:
मकर राशि वाले लोगों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. मां के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा. छात्रों को शैक्षिक कार्य में सफलता मिलेगी. नया वाहन का सुख प्राप्त होगा. जो युवा बेरोजगार हैं, उन्हें रोजगार मिल सकता है.जीवन साथी के साथ आप रोमांटिक डिनर पर जाएंगे.  सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ राशि:दिन आपका अच्छा रहने वाला है. गृह निर्माण संबंधित कोई कार्य शुरू हो सकता है, जिसमें खर्चा अधिक होगा. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार वालों के साथ शॉपिंग व पिकनिक पर जाएंगे. बिजनेस में शुभ समाचार मिलेगा.पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कल आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां आएंगी, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. 

मीन राशि: मीन राशि वालों का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस के लिए समय मुनाफा वाला है. युवा राजनीति में कैरियर बनाना चाहते हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए समय बढ़िया है. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. संतान के द्वारा अच्छी नौकरी की खबर सुनकर माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. बिजनेस में सफलता के संकेत हैं. 

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Watch: सिंह राशि वालों के लिए खुल रहा खुशियों का पिटारा, देखें 27 फरवरी से 5 मार्च तक साप्ताहिक राशिफल

Trending news