Ghazipur: मैं माफिया हूं या मसीहा, ये 2024 में जनता कॉपी जांच कर तय करेगी: अफजाल अंसारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1311253

Ghazipur: मैं माफिया हूं या मसीहा, ये 2024 में जनता कॉपी जांच कर तय करेगी: अफजाल अंसारी

यूपी के गाजीपुर सांसद (Ghazipur MP) अफजाल अंसारी आज गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट (Gangster Court) में पेश हुए. अफजाल अपने वकीलों और समर्थकों के साथ गैंगस्टर कोर्ट पहुंचे थे. बता दें कि अफजाल अंसारी (Afjal Ansari) को एक पुराने मामले में कोर्ट की तारीख पर बुलाया गया था.

Ghazipur: मैं माफिया हूं या मसीहा, ये 2024 में जनता कॉपी जांच कर तय करेगी: अफजाल अंसारी

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर सांसद (Ghazipur MP) अफजाल अंसारी आज गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट (Gangster Court) में पेश हुए. अफजाल अपने वकीलों और समर्थकों के साथ गैंगस्टर कोर्ट पहुंचे थे. बता दें कि अफजाल अंसारी (Afjal Ansari) को एक पुराने मामले में कोर्ट की तारीख पर बुलाया गया था. लगभग 30 मिनट तक कोर्ट की कार्रवाई चली. जिसके बाद बीएसपी सांसद जब बाहर निकले पत्रकारों से मुखातिब हुए. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कई अहम बातें कहीं.

Positive News: इंसान है या अजूबा भगवान ने दी एक्स्ट्रा किडनी, जानिए क्या है पूरा मामला?

आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में इसका जवाब जनता देगी
मीडिया से सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह सन 2007 के एक पुराने मामले में वह गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट में तारीख पर आए थे. उस वाद जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि इस केस में जो मूल मुकदमा है, वह खत्म हो चुका है. बावजूद उसके यहां पर गैंगस्टर कोर्ट में विचारण चल रहा है, जिसकी अगली तारीख 6 सितंबर पड़ी है.

अपने ऊपर हुई ईडी और कुर्की की कार्रवाई पर उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय के कार्यो और शक्ति के बारे में बताया. साथ ही मौजूदा भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने अपने ऊपर हो रही कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया. उन्होंने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में इसका जवाब जनता के द्वारा देने की बात कही.

Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf

मैं कोई गलत काम नहीं करता: अफजाल अंसारी 
सांसद अफजाल अंसारी ने ईडी की कार्रवाई को लेकर कहा, "मेरा दामन पाक साफ है. मैं कोई गलत काम नहीं करता. मैं हर साल इनकम टेक्स भरता हूं. मेरे परिवार में सारे लोग इनकम टैक्स भरते हैं. मेरा एक खाता है, जो की इनकम टैक्स के संज्ञान में है. उससे मैं कोई चीज खरीदता हूं, तो वह अवैध कैसे हो जाती है. वहीं, उन्होंने अपने ऊपर उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए दिल्ली और अन्य जगह अन्य विपक्षी नेताओं पर हो रही कार्रवाई का उदाहरण दिया. उन्होंने मौजूदा मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया.

2024 में मोदी सरकार दोबारा नहीं आएगी: बीएसपी सांसद
बीएसपी सांसद ने कहा कि 2024 में मोदी सरकार (Modi Sarkar) दोबारा नहीं आएगी. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जनता 2024 में इनकी सभी ज्यादतियों का हिसाब करेगी. अफजाल ने साफ अपने ऊपर हो रही कार्रवाईयों का जवाब 2024 के चुनाव में देने की बात कही. उन्होंने कहा कि मैं माफिया हूं या मसीहा हूं ये 2024 में जनता कॉपी जांच कर तय कर देगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news