ओपी राजभर के बाद आजम ने भी बोला सपा अध्यक्ष पर हमला, कहा-हमने कभी अखिलेश को धूप में खड़े नहीं देखा
Advertisement

ओपी राजभर के बाद आजम ने भी बोला सपा अध्यक्ष पर हमला, कहा-हमने कभी अखिलेश को धूप में खड़े नहीं देखा

समाजवादी पार्टी के अंदर अभी भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बयान के बाद सपा के सीनियर नेता आजम खान (Azam Khan) ने भी इशारों-इशारों में बड़ा वार किया है.

ओपी राजभर के बाद आजम ने भी बोला सपा अध्यक्ष पर हमला, कहा-हमने कभी अखिलेश को धूप में खड़े नहीं देखा

मो.गुफरान/प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के अंदर अभी भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बयान के बाद सपा के सीनियर नेता आजम खान (Azam Khan) ने भी इशारों-इशारों में बड़ा वार किया है. राजभर के अखिलेश यादव को एसी कमरे से निकलने की सलाह वाले बयान को लेकर आजम खान ने कहा है कि उन्होंने भी कभी अखिलेश यादव को धूप में खड़ा नहीं देखा है, जिस दिन धूप में खड़ा देखेंगे उस दिन सलाह जरूर देंगे.

अब जल मार्ग से काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करेंगे VIP, आम श्रद्धालुओं को नहीं होगी परेशानी

समाजवादी पार्टी के अंदर नहीं चल रहा कुछ ठीक
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर दिए गए आजम खान के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के अंदर सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. दरअसल मंगलवार की देर रात आजम खान प्रयागराज पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने अपने कई करीबी नेताओं के घर जाकर मुलाकात की.

इशारों-इशारों में प्रदेश सरकार पर निशाना
 बातचीत के दौरान आजम खान मौजूदा सरकार पर भी निशाना साधते नजर आए. प्रयागराज पहुंचने के सवाल पर आजम खान ने कहा कि हम बाइज्जत शहरी नहीं हैं और आपका यह शहर बाइज्जत शहर है. हम मुर्गी के डकैत हैं, भैंस के डकैत हैं, बकरी के डकैत हैं, किताब के डकैत हैं, फर्नीचर के डकैत हैं और हम 10 बार के विधायक हैं. दो बार के एमपी, 4 बार के मिनिस्टर और एक बार लीडर अपोजिशन रहे हैं.

 हम डकैत उससे अभी महरुम हैं, इंसाफ के लिए आए
आजम खान ने कहा कि हमारी असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी, दो बार का MLA और गलगोटिया यूनिवर्सिटी से एमटेक किया हुआ बेटा और हम तीनों ने मिनिस्टर रहकर शराब की दुकान लूटी है. 16,900 का डाका मारा है. इस व्यवस्था का स्टेटस यह है. इसलिए हम इंसाफ के लिए यहां आएं हैं. सपा नेता आजम खान ने कहा कि यह शहर इंसाफ का जिला है, यहां से इंसाफ बंटता है. हम डकैत उससे अभी महरुम हैं.

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर पलटा डंपर, पांच की मौके पर मौत

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 20 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news