Raebareli Road Accident: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर पलटा डंपर, पांच की मौके पर मौत
Advertisement

Raebareli Road Accident: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर पलटा डंपर, पांच की मौके पर मौत

Raebareli Road Accident: Uttar Pradesh के रायबरेली में मंगलवार  रात उस समय भीषण सड़क हादसा हो गया, जब एक परिवार ढाबे पर डिनर कर वापस घर लौट रहा था...बताया जा रहा है कि फ्लाई ऐश से लदा डंपर ओवरलोड था, जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर इको कार पर पलट गया.

Raebareli Road Accident: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर पलटा डंपर, पांच की मौके पर मौत

सैय्यद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है.  कार पर ट्रक पलट जाने से दो महिला और एक बच्चा समेत पांच लोगों की मौत हो गई है.  हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं.  मृतक शहर के दो अलग अलग प्रतिष्ठित व्यापारी घराने के हैं. कार सवार बाबा ढाबा में खाना खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया. CM योगी ने हादसे पर शोक जताया है.

यहां पर हुआ हादसा
ये हादसा भदोखर थाना इलाके में लखनऊ प्रयागराज हाइवे की है. यहां ईको स्पोर्ट गाड़ी पर सवार दो परिवारों के आठ सदस्य रेस्टोरेंट से डिनर करके वापस लौट रहे थे. मुंशीगंज बाईपास के पास आगे चल रहे डंपर को जैसे ही ईको स्पोर्ट ने ओवर टेक किया, तभी डंपर का टायर फट गया. टायर फटने से फ्लाई ऐश लदा ट्रक अनियंत्रित होकर ईको स्पोर्ट पर पलट गया.  ट्रक की बॉडी और उससे बिखरी फ्लाई ऐश से कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. कार के भीतर पूरा परिवार दब जाने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो बच्चों समेत तीन सुरक्षित बचे हैं. बच्चे को मामूली चोटें आई हैं.

मौके पर मौजूद था पुलिस बल
घटना के बाद एनटीपीसी से फ्लाई ऐश लाद कर आ रहे ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है. उधर दुर्घटना के बाद मौके पर इकठ्ठा हुए राहगीर राहत और बचाव में लगे थे, तभी सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र सिंह स्वयं मौजूद रहे. पुलिस के आलाधिकारी एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव और सीओ वंदना सिंह समेत भारी पुलिस बल भी जेसीबी के साथ राहत और बचाव के लिए मौके पर पहुंच गया.

fallback

दो परिवार के लोग हुए हादसे का शिकार
 लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर हुई इस घटना को सुनकर शहर भर का व्यापारी अस्पताल पहुंच गया. बताया जा रहा है कि दुर्घटना का शिकार हुआ एक परिवार उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक महेंद्र अग्रवाल का है. वहीं दूसरा समाजसेवी राधारमण अग्रवाल का, जिनमें महेंद्र अग्रवाल के बेटे राकेश अग्रवाल और बहू सोनम अग्रवाल अपने दो बच्चों के साथ व समाजसेवी राधारमण अग्रवाल के बेटे रचित अग्रवाल और उनकी पत्नी रुचिका अग्रवाल अपने दो बच्चों के साथ ढाबे पर डिनर करने गए थे. डिनर करके वापस आते समय दुर्घटना में राकेश अग्रवाल,सोनम अग्रवाल,रुचिका अग्रवाल,रेयांश और रईसा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रचित अग्रवाल और राकेश अग्रवाल के दोनों बच्चे सुरक्षित हैं.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 20 जुलाई के बड़े समाचार

राशिफल 20 जुलाई: अफवाहों से बचें इस राशि के लोग, सिंह जातकों के लिए यादगार रहेगा दिन, पढ़ें आज का भविष्यफल

WATCH LIVE TV

 

Trending news