नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार के बाद बोले सपा सांसद- सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1240270

नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार के बाद बोले सपा सांसद- सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा

डॉ एसटी हसन ने सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का स्वागत करते हुए कहा कि हम इस बात के लिए कतई राजी नहीं की सिर्फ माफी से काम चल जाए.....

नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार के बाद बोले सपा सांसद- सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा

मुरादाबाद: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर आज सुप्रीम कोर्ट की टिपणी के बाद मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का बड़ा बयान सामने आया है. डॉ एसटी हसन ने सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का स्वागत करते हुए कहा कि हम इस बात के लिए कतई राजी नहीं की सिर्फ माफी से काम चल जाए. आप बड़ा क्राइम कर दे ,किसी का कत्ल कर दे उसके बाद माफी मांग ले, तो यह तो सम्भव नहीं है.

'कम से कम 302 का मुकदमा दर्ज होना चाहिए'
सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि एक ऐसी लेडी जिसके बयान से देश ही नहीं दुनिया भर में हमारे देश से शिकायत की है और उसके इस बयान के बाद ही उदयपुर में एक कत्ल हो गया. हालात पूरे देश में खराब हो गए, यहां के रहने वालों के बीच दूरियां बढ़ गई, क्या सिर्फ माफी काफी है? मैं तो इस बात की डिमांड पार्लियामेंट में भी करूंगा कि ऐसा बयान चाहे हिन्दू दे या मुसलमान जिसके बयान से पेशवाओं की बेअदबी होती है और लोग आपस मे लड़ने मरने को आमादा हो जाए. 

लोगों की मौत हो जाए, तो बयान देने वाले के ऊपर भी कम से कम 302 का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. उसे तुरंत जेल भेज देना चाहिए. बड़ी विडंबना है कि अभी तक नूपुर शर्मा को हमारी सरकार ने जेल नहीं भेजा. मामूली सी बात में लोग जेल चले जाते हैं. इस बयान से मुसलमान ही आहत नहीं है, बल्कि 90 प्रतिशत हिदू भाई भी गलत मानते हैं. 

सपा सांसद ने आगे कहा कि  पिछले सात से आठ महीने से ऐसा लग रहा है कि प्लांट तरीके से हमारे प्यार मोहब्बत को कुछ लोग बर्बाद कर रहे हैं. देश को कमजोर करने की साजिश हो रही है, ताकि हमारा देश महाशक्ति न बन पाए.

बता दें कि शुक्रवार को नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर को लेकर की गई टिप्पणी पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की. नूपुर की ट्रांसफर अर्जी पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उनकी टिप्पणी ने देश भर में लोगों की भावनाओं को भड़का दिया है. आज जो कुछ देश में हो रहा है, उसके लिए वो जिम्मेदार हैं.कोर्ट ने कहा कि  नूपुर शर्मा उदयपुर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए जिम्मेदार हैं. नूपुर शर्मा को टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए.

WATCH LIVE TV

 

Trending news