Muzaffarnagar: अग्निवीर भर्ती परीक्षा पर बारिश का असर, दौड़ परीक्षा हुई स्थगित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1364405

Muzaffarnagar: अग्निवीर भर्ती परीक्षा पर बारिश का असर, दौड़ परीक्षा हुई स्थगित

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में अग्निवीर की भर्ती परीक्षा चल रही है. भारी बारिश का असर यहां भी देखने को मिला. खुले मैदान में पानी भर जाने से शामिल के प्रतिभागियों की दौड़ परीक्षा स्थगित कर दी गई है. 

 

Muzaffarnagar: अग्निवीर भर्ती परीक्षा पर बारिश का असर, दौड़ परीक्षा हुई स्थगित

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: प्रदेश में हो रही मूसलाधार बारिश का असर अब सैन्य भर्ती परीक्षाओं पर भी पड़ रहा है. शुक्रवार को मुजफ्फरनगर जनपद में आयोजित अग्निवीर भर्ती परीक्षा में शामली के युवाओं को हिस्सा लेना था. लेकिन गुरुवार देर रात से लगातार हो रही भारी बरसात के चलते स्टेडियम में पानी भर गया. ऐसी हालत में शामिल जनपद के युवाओं की दौड़ परीक्षा स्थगित कर दी गई. अब सेना के अधिकारियों ने निर्णय लिया है की शुक्रवार की भर्ती में हिस्सा लेने वाले युवाओं को टोकन देकर अलग से बुलाया जाएगा. बाकी अन्य जनपदों की और दिनों में होने वाली भर्ती समय पर संपन्न होगी.

खुले मैदान में भरा पानी

एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि ''गुरुवार शाम से मुजफ्फरनगर में बहुत तेज बारिश हो रही है. यहां पर अग्निवीर भर्ती हमारी स्टेडियम में चल रही थी लेकिन स्टेडियम में काफी पानी भर गया. इस वजह से भर्ती कार्यक्रम से जुड़े अधिकारियों ने शामली जनपद के युवाओं की  दौड़ परीक्षा को स्थगित कर दिया है. इन युवाओं को अलग से टोकन देकर के बुलाया गया है. बाकी सारी भर्तियां हमारी यथावत उसी समय पर होगी जब तक के आर्मी अधिकारियों द्वारा उस पर कोई निर्णय नहीं लिया जाता है.'' 

यह भी पढ़ेंयोगी सरकार का फरमान:खेतों में कंटीले तार लगाए तो खैर नहीं, मेनका गांधी ने उठाया था मुद्दा

मौसम के आगे नाकाफी साबित हो रहे इंतजाम

नुमाइश ग्राउंड पर भर्ती परीक्षा के लिए टीन सेड भी लगाया गया है. बरसात को लेकर पूरी व्यवस्था की गई है लेकिन जो दौड़ का ग्राउंड है वह खुला मैदान है. ऐसे में वहां पर बारिश की वजह से पानी भर गया. भर्ती परीक्षा के लिए तीन अलग-अलग मैदान में चल रही है. 

Trending news