Agra News: ऐशो-आराम की चाहत ने जवानी में करवा दिया यह काम, आगरा पुलिस ने जाल बिछाकर धर दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1861887

Agra News: ऐशो-आराम की चाहत ने जवानी में करवा दिया यह काम, आगरा पुलिस ने जाल बिछाकर धर दबोचा

Agra: यूपी के आगरा में ऐशो-आराम की चाहत में दो युवकों ने लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपियों के पास से कई संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद हुई हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Notes (File Photo)

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा (Agra News) में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां पुलिस ने जाल बिछाकर ऐसे शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो ऑनलाइन विज्ञापन देखकर ठगी करते थे. आरोप है कि पकड़े गए युवक मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास कई संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद की हैं. बताया जा रहा है दोनों आरोपी सामान्य परिवार से आते हैं, जिन्होंने शौक पूरे करने के लिए लूटपाट शुरू की. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

ओएलएक्स पर विज्ञापन देखकर करते थे ठगी
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हितेश यादव और मनीष गुर्जर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यह लोग ओएलएक्स (OLX) पर महंगे मोबाइलों का विज्ञापन देखकर अपना निशाना बनाते थे और मोबाइल खरीदने के बहाने उसके मालिक से बात करते थे. मोबाइल खरीदने की डील फिक्स करके यह लोग मालिक को मिलने बुलाते थे और लूटपाट को अंजाम देते थे. दोनों शातिर लुटेरे अब तक लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

Kanpur News: आपके पति को भगवान के पास भेज दिया, पाकिस्तान जिंदाबाद, शहीद सैनिक की पत्नी को मिला मैसेज

जाल बिछाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है आगरा में बीते लंबे समय से ऐसी वारदातों सामने आ रही थीं. पुलिस भी इन घटनाओं का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही थी. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने योजना बनाई. प्लान के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस लुटेरों तक पहुंच गई. पुलिस ने आरोपियों के पास से चार आई फोन बरामद किए है. इसके अलावा पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बुलेट बाइक और कार भी बरामद की है. दोनों को नाई की मंडी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है खुद ठगी का शिकार होने के दोनों ने लूटपाट शुरू की. 

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

 

Trending news