Agra News: आगरा के शिव मंदिर में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से श्रद्धालु की मौत, कई मलबे में दबे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1813418

Agra News: आगरा के शिव मंदिर में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से श्रद्धालु की मौत, कई मलबे में दबे

Agra: यूपी के आगरा में शिव मंदिर में बड़ा हादसा हो गया. यहां मंदिर की छत गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु मलबे में दब गए. फिलहाल, मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

Agra Shiv Mandir Photo

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) में शिव मंदिर में बड़ा हादसा हो गया. पूजा अर्चना के दौरान मंदिर परिसर की छत गिरने से एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन श्रद्धालु मलबे में दब गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर राहत और बचाव का कार्य जारी है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है. यहां महावीर नगर में स्थित शिव मंदिर की छत भराभरा कर गिर गई. लोग सुबह-सुबह मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे थे, जब यह हादसा हुआ उस वक्त मंदिर परिसर में भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. इस हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग मलबे में दब गए. स्थानीय लोगों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला. 

Agra News: आगरा के एक और मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने को लेकर बवाल, जामा मस्जिद स्टेशन का नाम पहले ही बदला

घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है सोमवार होने के कारण भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे. सावन का महीना होने के चलते लोग शिव मंदिर में कांवड़ चढ़ाने आए थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. लोगों का कहना है कि सीलन की वजह से यह हादसा हुआ. सीलन की वजह से बरामदे की छत गिर गई, जिसमें एक दर्जन लोग दब गए. फिलहाल, घायलों का इलाज किया जा रहा है. 

Agra: शिवमंदिर में हुआ बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी मंदिर की छत, मलबे में दबे दर्शनार्थी

 

Trending news