आगरा: होटल रूम में पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा, फिर चप्पलों से दोनों को धुना, देखें वीडियो
Advertisement

आगरा: होटल रूम में पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा, फिर चप्पलों से दोनों को धुना, देखें वीडियो

Agra Woman Caught Husband Cheating: नीलम नाम की इस महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं- 16 साल की बेटी और 9 साल का बेटा, लेकिन उसका पति सुधरने का नाम ही नहीं ले रहा है. होटल रूम में उसने अपने पति को घिनौनी करतूतें करते पकड़ लिया और उसकी 16 साल की बेटी ने अपने पिता की करतूतें दुनिया को दिखाने के लिए उसका वीडियो भी बनाया. पढ़ें खबर-

आगरा: होटल रूम में पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा, फिर चप्पलों से दोनों को धुना, देखें वीडियो

आगरा: ताजनगरी आगरा से लव अफेयर का एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे जान आप भी दंग रह जाएंगे. यहां पर एक महिला ने अपने पति को किसी और के साथ एक होटल के एक कमरे में पकड़ा. इसके बाद महिला ने चोरी-छुपे उसका वीडियो बनाया और फिर चप्पलों से अपने पति को मार-मार कर हाई वोल्टेज ड्रामा क्रिएट कर दिया. इस दौरान पति 'मुझे माफ कर दो... बस इस बार माफ कर दो' की अपील करता रहा, लेकिन महिला ने एक नहीं सुनी. वह गैर महिला पर भी गुस्सा निकालती रही और पति को मारती रही. इसका वीडियो महिला के किसी परिजन (शायद उसके भाई) ने ही बनाया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बेटी खुद बनाती रही पिता की करतूतों का वीडियो
जानकारी के मुताबिक, यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. पीड़ित पत्नी का कहना है कि यह कोई नई हरकत नहीं है, आरोपी पति हमेशा से ही ऐसे रंगरेलियां मनाया करता था. वह बार-बार उसे माफ कर देती थी, लेकिन अब नहीं. बड़ी बात यह है कि इसे धोखेबाज पति की 16 साल की एक बेटी और 9 साल का एक बेटा है. बेटी भी अपने पिता की ऐसी हरकतों से शर्मिंदा है और साफ कह रही है कि वह ऐसे आदमी को अपना पिता नहीं मानना चाहती, जो उसका मां को धोखा देता रहा. बेटी ने खुद भी आरोपी पिता का लगातार वीडियो बनाया और कहा कि उसकी करतूतें सबको पता चलनी चाहिए.

दिल्ली गेट के होटल में रंगरेलियां मनाता मिला पति
हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराने की कोशिश की और आखिरकार बहुत देर बाद जाकर स्थिति काबू में कर सकी. जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति की प्रेमिका पल्ली पार की रहने वाली है और पति देवरी रोड सदर का बताया जा रहा है. यह घटना दिल्ली गेट एक होटल की है. 

दो बच्चों के पिता ने कर दी परिवार की जिंदगी बर्बाद
पीड़ित महिला का नाम नीलम है. उसका कहना है कि उसका पति दिनेश गोपाल उसे धोखा देकर एक औरत के साथ संदिग्ध हालत में होटल के कमरे से रंगे हाथों पकड़ा गया. नीलम ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं- 15 साल की बेटी और 9 साल का बेटा. दिनेश ने सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी. 

पति की प्रेमिका पर लगे धमकियां देने के आरोप
वहीं, उसने आरोप लगाया है कि पति की प्रेमिका ने भी उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि अगर कुछ एक्शन लिया तो उसके भाइयों को फंसा देगी. इतना ही नहीं, उसने अपने आप कपड़े फाड़ लिए और पीड़ित महिला को मारा भी. इसलिए जवाब में नीलम ने भी हाथ उठाया और दोनों में हाथापाई हो गई. इसके बाद पुलिस बुलाई गई और मामला थाने पहुंचा. 

पीड़िता के माता-पिता ने कहा अब कुछ बचा ही नहीं है..
वहीं, पीड़ित महिला के पिता ने कहा कि आरोपी दिनेश गोपाल कभी भी अपने परिवार को जहर देकर मार सकता है. वह अपने दामाद की शिकायत एसपी साहब तक लेकर जाएंगे. उनका कहना है कि वह 15 साल से दिनेश को समझा रहे हैं कि अपने परिवार पर ध्यान दे, अपना घर संभाल ले, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है. पिता का कहना है उन्होंने इतना कुछ देख लिया है कि अब मरने को भी तैयार हैं. वहीं, पीड़िता की मां ने कहा कि उनकी किस्मत ही खराब है जो इस शख्स ने अपनी बेटी ब्याह दी. 

 

Trending news