Asaduddin Owaisi की गाड़ी पर फायरिंग करने वाला एक हमलावर हिरासत में, जांच के लिए टीम गठित
Advertisement

Asaduddin Owaisi की गाड़ी पर फायरिंग करने वाला एक हमलावर हिरासत में, जांच के लिए टीम गठित

Attack on AIMIM chief Asaduddin Owaisi: एसपी ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति पकड़ा गया है. उससे पूछताछ की जा रही है, उसके पास से हथियार बरामद किया गया है. 

Asaduddin Owaisi की गाड़ी पर फायरिंग करने वाला एक हमलावर हिरासत में, जांच के लिए टीम गठित

Attack on AIMIM chief Asaduddin Owaisi: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर गोली चलाने का मामले में बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. इस बात की जानकारी हापुड़ एसपी दीपक भुकर ने दी. गुरुवार शाम असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि मेरठ जिले के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जाते वक्त  छिजारसी टोल प्लाजा के पास 2 लोगों ने उनकी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं. फिलहाल ओवैसी पूरी तरह सुरक्षित है. हमले में वह बाल-बाल बच निकले. 

एक की तलाश जारी
एसपी  दीपक भुकर ने बताया,"एक व्यक्ति पकड़ा गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी के पास से हथियार बरामद किया गया है. उसका साथी फरार है. उसकी तलाश जारी है. कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है. हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं." वहीं सूत्रों के मुताबिक, हापुड़ पुलिस ने नोएडा के बादलपुर के रहने वाले सचिन को हिरासत में लिया है. उसके पास से पिस्टल भी मिली है. वहीं, सचिन का साथी शुभम अभी फरार है. प्रथम पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सचिन ओवैसी के बयानों से नाराज़ था.  

जांच के लिए बनाई गई टीम 
उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने ओवैसी पर हुए हमले पर कहा कि मामले की जांच के लिए आईजी मेरठ रेंज स्वयं वहां मौजूद हैं. जांच के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं. आवश्यकता पड़ने पर और टीमों का भी गठन किया जाएगा. 

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर दी जानकारी 
असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बताया कि, 'कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.अलहमदु लिलाह'.

WATCH LIVE TV

Trending news