लूडो में महिला खुद को मकानमालिक के हाथों हार गई, पुलिस के पास पहुंची अनोखी 'महाभारत'
Advertisement

लूडो में महिला खुद को मकानमालिक के हाथों हार गई, पुलिस के पास पहुंची अनोखी 'महाभारत'

प्रतापगढ़ में अनोखी घटना सामने आई है. यहां पति के पैसों को जुए में हारती रही महिला. मेहनत मजदूरी कर रुपये भेजता था पति. जानें पूरा मामला. 

लूडो में महिला खुद को मकानमालिक के हाथों हार गई, पुलिस के पास पहुंची अनोखी 'महाभारत'

प्रतापगढ़ : महाभारत में पांडवों ने जुए की फड़ पर द्रौपदी को दांव पर लगाने की कहानी हम सभी जानते हैं, लेकिन यूपी के प्रतापगढ़ में एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकली मोहल्ला निवासी एक महिला लूडो में खुद को दांव पर लगा दी. हार के बाद अब मकान मालिक के साथ रहने को तैयार है. इतना ही नहीं पति पर लिखा-पढ़ी का दबाव बना रही है. 

पति के पैसे से खेलती रही लूडो  
दरअसल, प्रतापगढ़ के देवकली मोहल्ला निवासी एक युवक छह माह पहले नौकरी के सिलसिले में राजस्थान गया था. यहां उसकी पत्नी एक किराये के घर में रह रही है. पति के मुताबिक, वह हर महीने पत्नी को रुपये भेजता रहा और पत्नी यहां अपने मकान मालिक के साथ लूडो और ताश खेलती रही. 

लूडो में खुद को हार गई महिला 
पति के मुताबिक, उसके द्वारा हर महीने भेजे गए रुपयों को पत्नी रेनू लडो में हारती गई. जब पैसे खत्म हुए तो पत्नी रेनू ने लूडो पर खुद को ही दांव पर लगा दिया. इतना ही नहीं रेनू लूडो के खेल में हार भी गई. इसके बाद वह मकान मालिक के साथ रहने को तैयार हो गई. इसकी जानकारी जब पति को हुई तो उसके होश उड़ गए. 

अलीगढ़ : चारों धर्म के किन्नर मिलकर करा रहे भव्य मंदिर का निर्माण, हर कोई कर सकेगा पूजा-पाठ
 

 

WATCH: महिला को लगी लूडो की ऐसी लत, खुद को दांव पर लगाकर मकान मालिक से हारी

आनन-फानन राजस्थान से प्रतापगढ़ पहुंचा पति 
आनन-फानन में पति राजस्थान से प्रतापगढ़ आ पहुंचा. यहां पत्नी ने लूडो में खुद को हार जाने की बात कही. पति का आरोप है कि अब उसकी पत्नी उसे धमकी दे रही है. साथ लिखा-पढ़ी कर छोड़ने के लिए दबाव बना रही है. वहीं, पति पुलिस अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर लगा रहा है. 

बहला-फुसला कर लूडो खिलाने का आरोप 
पुलिस का कहना है कि उसकी जानकारी में ऐसी कोई घटना सामने नहीं है. हालांकि पति का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पति रेनू की वापसी की मांग कर रहा है. पति का आरोप है कि मकान मालिक ने उसकी पत्नी को बहलाफुसला लिया है. 

Trending news