फ्लाइट में हुआ अखिलेश-प्रियंका का सामना: बतियाए, मुस्कुराए, साथ सफर किया, फिर अलग-अलग रास्ते
X

फ्लाइट में हुआ अखिलेश-प्रियंका का सामना: बतियाए, मुस्कुराए, साथ सफर किया, फिर अलग-अलग रास्ते

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा फ्लाइट में एक साथ देखे गए. बताया जा रहा है कि प्रियंका और अखिलेश एक ही फ्लाइट से दिल्ली से लखनऊ आ रहे थे. इसी दौरान दोनों का आमना-सामना हो गया.

फ्लाइट में हुआ अखिलेश-प्रियंका का सामना: बतियाए, मुस्कुराए, साथ सफर किया, फिर अलग-अलग रास्ते

लखनऊ: यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने वाले हैं. इसे लेकर पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. सभी राजनैतिक दल वोट बैंक को साधने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आमने-सामने नजर आ रहे हैं. दरअसल, दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट में कांग्रेस महासचिव और सपा अध्यक्ष का आमना-सामना हुआ. जानकारी के मुताबिक, दोनों नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान दोनों नेताओं ने कुछ देर आपस में बात की. एक-दूसरे का हालचाल भी पूछा.  

दिल्ली से लौट रहे थे अखिलेश 
बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार यानी आज दिल्ली दौरे पर थे. यहां उन्होंने सपा के संरक्षक और पिता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. मुलाकात के बाद अखिलेश फ्लाइट से लखनऊ वापस लौट रहे थे. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी इसी फ्लाइय से लखनऊ आ रही थीं. यूपी प्रभारी प्रियंका कल बाराबंकी में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा शुरू करेंगी. 

ये भी पढ़ें- DM की दरियादिलीः बाइक गिरने से फेरी वाले के अंडे फूटे, तो डीएम ने खुद भर दिया नुकसान

2017 में हुआ था गठबंधन 
गौरतलब है कि साल 2017 में कांग्रेस और सपा का गठबंधन हुआ था. दोनों पार्टियों ने एक साथ चुनाव लड़ा. हालांकि, कांग्रेस को इस चुनाव में केवल 7 सीटों पर ही जीत हासिल हुई. जबकि सपा के 49 विधायकों ने कुर्सी पर कब्जा किया. इसके बाद दोनों दलों का गठबंधन टूट गया था. वहीं, आज की फोटो वायरल होने के बाद एक बार फिर कयास लगाये जा रहे हैं कि क्या दोनों दलों के बीच एक बार फिर गठबंधन होगा? 

ये भी पढ़ें- भतीजे अखिलेश को चचा शिवपाल की खरी-खरी: समय पर गठबंधन कर लो वरना जनता समझा देगी

WATCH LIVE TV

Trending news