Akhilesh Yadav ने दूध पर टैक्स को लेकर कहा,"संभल के दूध चढ़ाना, कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल न चले जाओ"
Advertisement

Akhilesh Yadav ने दूध पर टैक्स को लेकर कहा,"संभल के दूध चढ़ाना, कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल न चले जाओ"

उत्तर प्रदेश में नवनिर्मित बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) में 2 फीट गहरा गड्ढा आ गया था, जिसको लेकर अभी भी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस मामले को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Akhilesh Yadav ने दूध पर टैक्स को लेकर कहा,"संभल के दूध चढ़ाना, कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल न चले जाओ"

कन्नौज: उत्तर प्रदेश में नवनिर्मित बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) में 2 फीट गहरा गड्ढा हो गया था, जिसको लेकर अभी भी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस मामले को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कन्नौज में उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में लूट छोड़िए डकैती हुई है. वहीं, दूध समेत गई चीजों पर टैक्स को लेकर उन्होंने कहा कि आज सोमवार है संभल के दूध चढ़ाना, कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल ना चले जाओ.

Balakot Air Strike: भारत के शौर्य और पराक्रम के गवाह हैं Ramnath Kovind...हमेशा देश रखेगा याद!

दूध समेत गई चीजों पर लगे टैक्स को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, "हमारे साथ गठबंधन में, जो पार्टियां बची हैं, उनके साथ हम चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने दूध, दही पर लगे टैक्स को लेकर कहा कि दूध की चीजों पर टैक्स और भोले बाबा की पूजा की बात करते हो, आज सोमवार है संभल के दूध चढ़ाना, कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल ना चले जाओ, भारत में दूध पर टैक्स देना पड़ रहा है कब चढ़ेगा दूध."

एक्सप्रेसवे को लेकर अखिलेश यादव ने कहा
एक्सप्रेसवे को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, "बड़े-बड़े नेता आए और बड़े-बड़े गड्ढे बुंदेलखंड में दिखाई दे रहे हैं और बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में लूट हुई है, लूट छोड़िए डकैती हुई है. कोई कल्पना कर सकता है क्या देश के प्रधानमंत्री उसका उद्घाटन करें, बारिश हो गड्ढे हो जाएं, बह जाए. आधा अधूरा एक्सप्रेसवे शुरू किया, नकल करने के लिए भी अकल चाहिए होती है. बिना अक्ल के नकल भी नहीं कर सकते आप."

चौधरी हरमोहन सिंह की पुण्यतिथि पर बोले 
चौधरी हरमोहन सिंह की पुण्यतिथि पर पीएम के संबोधन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, ''चौधरी हरमोहन सिंह ने लगातार समाज को जोड़ने का कार्य किया. उन्होंने पिछड़े और दलितों के हक में उन को आगे बढ़ाने का कार्य किया.

Dragon Vastu Tips: घर की इस दिशा में रखें ड्रैगन की मूर्ति, डरकर भाग जाएंगी सारी मुसीबतें

ओमप्रकाश राजभर को लेकर बोले अखिलेश
अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर के मामले में कहा, "ओमप्रकाश राजभर को लेकर बीजेपी वालों को यह चिंता करनी चाहिए, उनके नेताओं के बारे में उन्होंने क्या-क्या कहा था. वह मैं जानता हूं बीजेपी को यह चिंता करनी चाहिए कि जो नेता हमारे साथ थे, जब मैंने उनसे पूछा कि आपके पास कॉन्फिडेंस कितना होगा कि आप देश के प्रधानमंत्री से मिले होंगे. आप होम मिनिस्टर से मिले होंगे, आप उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मुख्यमंत्री से मिले होंगे, फिर जो भाषा उन्होंने इस्तेमाल की थी, मैं कह नहीं सकता. कई बार कुछ लोगों का रास्ता भटक जाता है. गांव में झाड़ने और फूंकने से ठीक हो जाते हैं."

अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को लेकर दिया था बयान 
इससे पहले अखिलेश यादव ने बयान दिया था. तब उन्होंने कहा था कि विकास योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई हैं. मंत्रियों और अधिकारियों में सरकारी बजट के बंदरबांट की होड़ लगी है. बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है. यह एक्सप्रेस वे उद्घाटन के अगले ही दिन धंस गया.

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में किए गए विकास कार्य गुणवत्ता के कारण मजबूत बने हुए हैं. तत्कालीन सरकार में बने आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस.वे अभी भी टस से मस नहीं हुआ है. उस पर कई लड़ाकू विमान सहित सबसे बड़ा भारवाहक विमान हरक्यूलिस भी उतर चुका है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news