Akshaya Tritiya Wishes 2022: अक्षय तृतीया पर इन खूबसूरत संदेशों के साथ दें अपनों को बधाई, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1652470

Akshaya Tritiya Wishes 2022: अक्षय तृतीया पर इन खूबसूरत संदेशों के साथ दें अपनों को बधाई, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

Akshaya Tritiya 2023 Wishes: इस दिन माता लक्ष्मी की पूजा करने से सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है... आज के दिन अपने करीबियों को भेजें ये मैसेजेस, शुभकामनाएं संदेश भेजें..

 

 

प्रतीकात्मक फोटो

Akshaya Tritiya Wishes 2023: हर साल वैशाख महीने के शुक्‍ल पक्ष की अक्षय तृतीया को यह त्‍योहार मनाया जाता है. ऐसा कहा जाता है कि अक्षय तृतीया के दिन धातुओं के लाने के साथ मां लक्ष्मी भी इसके साथ आती हैं. इस दिन शादी, शुभ काम, खरीदारी करने के लिए अबूझ मुहूर्त होता है. इसलिए नए काम शुरू करने के लिए अक्षय तृतीया को बहुत खास माना गया है. इस साल अक्षय तृतीया 22 अप्रैल को शनिवार के दिन पड़ रही है. अक्षय तृतीया के दिन कमाए गए पुण्य का कभी क्षय नहीं होता है. आप भी अक्षय तृतीया के खास मौके पर अपने दोस्तों, परिवार और करीबियों को इन तस्वीरों और मैसेज के जरिए शुभकामनाएं भेज सकते हैं.

Lord Ganesha Tulsi Story: तुलसी को भगवान गणेश ने दिया था श्राप, इसलिए गजानन की पूजा से रखी जाती हैं दूर, पढ़ें पौराणिक कथा

Akshay Tritiya 2022 Wishes-Messages-Quotes-Images-, SMS in hindi

1- दिनों दिन बढ़ता जाए आपका कारोबार, परिवार में बना रहे स्नेह और प्यार, होती रहे सदा आप पर धन की बौछार, ऐसा हो आपका अक्षय तृतीया का त्यौहार, अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं।

Happy Akshaya Tritiya

2- आपके घर में धन की बरसात हो, लक्ष्मी का वास हो, संकटों का नाश हो, शांति का वास हो, हैप्पी अक्षय तृतीया
Happy Akshaya Tritiya

3-कामयाबी कदम चूमती रहे, खुशियां आस पास घूमती रहे, धन की हो भरमार, मिले अपनों का प्यार ऐसा हो आपके लिए अक्षय तृतीया का त्यौहार।
Happy Akshaya Tritiya

4-इस अक्षय तृतीया भगवान की कृपा आप पर बनी रहे, आपको जीवन में सारी खुशियां मिलें। आपके जीवन में कभी कोई दुख न आए, अक्षय तृतीया की ढेर सारी शुभकामनाएं।
Happy Akshaya Tritiya

5-सोने का रथ, चांदी की पालकी बैठकर जिसमें लक्ष्मी मां है आई देने आपके परिवार को खुशियां और अक्षय तृतीया की बधाई अक्षय तृतीया की ढेर सारी शुभकामनाएं।
Happy Akshaya Tritiya

Akshaya Tritiya 2023: अक्षय तृतीया पर नहीं सताएगी महंगाई, शुभ संयोग में 1 रुपये में सोना खरीदकर लक्ष्मी पाने का मौका

6-लक्ष्मी माता का नूर आप पर बरसे, हर कोई आपसे लोन लेने को तरसे, भगवान आपको दे इतना धन, कि आप चिल्लर को तरसे... अक्षय तृतीया की हार्दिक बधाई।
Happy Akshaya Tritiya

7-आपके घर में धन की बरसात हो,
लक्ष्मी का वास हो,
संकटों का नाश हो
शांति का वास हो
हैप्पी अक्षय तृतीया
Happy Akshaya Tritiya

8-हर काम पूरा हो, कोई सपना न अधूरा हो, धन-धान्य और प्रेम से भरा हो जीवन
घर में हो लक्ष्मी का आगमन, अक्षय तृतीया की बधाई।
Happy Akshaya Tritiya

9-सोने का रथ, चांदी की पालकी
बैठकर जिसमें लक्ष्मी मां हैं आई,
देने आपके परिवार को अक्षय तृतीया की बधाई
Happy Akshaya Tritiya

Varuthini Ekadashi 2023: वरुथिनी एकादशी के दिन भूलकर भी न करें ये गलतियां, नाराज हो सकते हैं भगवान विष्णु

10- दिनों दिन बढ़ता जाए आपका कारोबार
परिवार में बना रहे स्नेह और प्यार
होती रहे सदा आप पर धन की बौछार
ऐसा हो आपका अक्षय तृतीया का त्योहार
अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं
Happy Akshaya Tritiya

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

 अक्षय तृतीया पर सोना न खरीद पाएं तो घर ले आएं पीली कौड़ी समेत ये 3 चीज, कभी नहीं होगी पैसे की कमी
 

 

Trending news