Love Jihad : 'गैर मुस्लिम लड़कियों को गलत तरीके से चंगुल में न फंसाएं', मौलाना शहाबुद्दीन के बयान से माहौल गरमाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1720450

Love Jihad : 'गैर मुस्लिम लड़कियों को गलत तरीके से चंगुल में न फंसाएं', मौलाना शहाबुद्दीन के बयान से माहौल गरमाया

Love Jihad : लव जिहाद का मुद्दा गरमाता जा रहा है. इसको लेकर मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन का बयान सामने आया है.

फाइल फोटो

अजय कश्‍यप/बरेली : दिल्ली के साक्षी मर्डर केस और उसको लेकर लव जिहाद का मुद्दा गरमाता जा रहा है. इसको लेकर मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन का बयान सामने आया है. शहाबुद्दीन ने कहा कि मुस्लिम युवा गैर मुस्लिम लड़कियों को अपने चंगुल में फंसाने के लिए किसी आडंबर का सहारा ना लें.

गैर मुस्लिम लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाना गलत 
ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन ने कहा कि आएदिन मुस्लिम युवक माथे पर टीका और हाथों में कलावा बांधकर गैर मुस्लिम लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाते हैं और फिर उनके संग गलत काम करते हैं. उन्होंने इस तरह के युवकों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस्लाम में इस तरह के कार्य के लिए कभी भी इजाजत नहीं दी गई है. 

पूरे इस्‍लाम की बेइज्जती हो रही 
मौलाना ने कहा कि चंद युवाओं की वजह से पूरे इस्लाम की बेइज्जती हो रही है. उन्होंने मुस्लिम युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि ऐसे मुस्लिम युवा जो अपनी पहचान छिपाकर लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाते हैं, वह सरासर गलत है. उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले युवक को कभी भी माफ नहीं किया जा सकता, बल्कि उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.  

Moradabad: हिन्दू लड़कियों को बहन मानो, इश्क-मोहब्बत छोड़ो, सपा सांसद की मुस्लिम लड़कों को सलाह
 

सपा सांसद पहले ही दे चुके हैं नसीहत 

बता दें कि इससे एक दिन पहले दिल्‍ली के साक्षी मर्डर केस में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (SP MP ST Hasan) ने कहा था कि मुस्लिम लड़के हिन्‍दू लड़कियों को अपनी बहन समझो, इश्‍क मोहब्‍बत वगैरा भूल जाओ. दिल्ली के साक्षी मर्डर केस को सपा सांसद ने दर्दनाक और हैवानियत करार दिया. उनका कहना है कि वो दरिंदे जो ऐसी हरकत करते हैं, उनको जिंदा रहने का हक नहीं है. उनको फांसी की सजा होनी चाहिए.

WATCH: आरिफ के सारस के बाद अब सपा विधायक की सारस से दोस्ती सुर्खियों में, जानें क्या है मामला

Trending news