अमन त्रिपाठी हत्याकांड: एसआईटी ने साक्ष्यों के आधार पर 8 को किया गिरफ्तार
Advertisement

अमन त्रिपाठी हत्याकांड: एसआईटी ने साक्ष्यों के आधार पर 8 को किया गिरफ्तार

बुधवार को एसआईटी टीम ने अपने साक्ष्यों के आधार पर सम्राट सिंह समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनको मेडिकल करा न्यायिक कस्टडी में भेज दिया. 

अमन त्रिपाठी हत्याकांड: एसआईटी ने साक्ष्यों के आधार पर 8 को किया गिरफ्तार

बांदा: बांदा के बहुचर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकांड (Aman Tripathi Murder Case) को लेकर के अब राजनीति गरमा गई है. जहां अपने बेटे की अस्थियों को लेकर के न्याय की दरकार में उसके माता-पिता 2 दिनों से आमरण अनशन पर अशोक लाट चौराहे में बैठे हुए हैं तो वहीं पुलिस ने इस मामले को तूल पकड़ता देखते हुए हत्या के आरोपी सम्राट सिंह समेत आठ लोगों को गिरफ्तार करके उनका मेडिकल करा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

आपको बता दें कि बांदा में बहुचर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकांड को लेकर के लोगों में आक्रोश उमड़ आया है. बीते 11 अक्टूबर को अमन त्रिपाठी अपने एक दोस्त सम्राट नाम के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने घर से निकला था. अचानक कई दिन बाद लापता होने के बाद अमन की डेड बॉडी केन नदी में बरामद हुई. जिस समय शव बरामद हुआ उस समय अमन का शरीर जला हुआ था.

UP Chunav 2022: राजा भइया पहुंचे मुलायम सिंह यादव के घर, जानें क्या हुई बात

मृतक के दोस्त सम्राट सिंह और उसके साथियों की निशानदेही पर अलग-अलग जगह पर अमन के कपड़े मोबाइल और बाइक बरामद हुई. उसके बाद से ही पीड़ित पिता और मां लगातार यह आरोप लगा रहे थे कि उसको बच्चे को मारने में सम्राट और उसके साथियों का हाथ है. मामला जब सुर्खियों में आया और जिले में आक्रोश देखने को मिलने लगा तो आनन-फानन में आईजी को एसआईटी टीम का गठन करना पड़ा. 

बीते 2 दिनों से अमन त्रिपाठी के माता-पिता अशोक लाट में आमरण अनशन पर बैठ गए. आखिरकार आज एसआईटी टीम ने अपने साक्ष्यों के आधार पर सम्राट सिंह समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनको मेडिकल करा न्यायिक कस्टडी में भेज दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news