Amroha News: मां की अय्याशी में बेटी बनी बाधा तो प्रेमी संग मिलकर दबा दिया गला, अब मिली कर्मों की सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1499140

Amroha News: मां की अय्याशी में बेटी बनी बाधा तो प्रेमी संग मिलकर दबा दिया गला, अब मिली कर्मों की सजा

अमरोहा:  तेरह वर्षीय किशोरी की गला दबाकर हत्या की गई थी... ये हत्या मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी...नाबालिग की मां अपने पति से अलग रह रही थी..

Amroha News: मां की अय्याशी में बेटी बनी बाधा तो प्रेमी संग मिलकर दबा दिया गला, अब मिली कर्मों की सजा

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर में अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी की हत्या करने वाली हत्यारी मां और उसके कातिल प्रेमी को सजा मिल गई है. दोनों को हसनपुर कोतवाली पुलिस ने जेल भेज दिया है. किशोरी के पिता की तहरीर पर मां और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी.

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला काला शहीद में बीती 21 दिसंबर को 16 वर्षीय नाबालिग लड़की खुशबू वर्मा की फंदे पर लटकी लाश मिली थी.खुशबू 9वीं कक्षा की छात्रा थी. जिसके बाद उसकी मां ने अपने एक परिचित युवक को फोन कर बुलाया. वहीं, दोनों लड़की को लेकर नगर के एक निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां चिकित्सक ने छात्रा को देखते ही मृत घोषित कर दिया.

मां ने आत्महत्या की बात कहकर किया गुमराह
इस मामले में उसकी मां ने आत्महत्या की बात कहकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया. लेकिन मृतक युवती के पिता सुशील वर्मा ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी अनिल पर हत्या का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था.  किशोरी के पिता की तहरीर पर मां और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो सारा राज खुल गया. 

पति-पत्नी रहते थे अलग
दरअसल, रानी वर्मा अपने पति सुशील वर्मा से काफी दिनों से अलग रह रहे थे. मां के साथ उसकी बेटी खुशबू वर्मा और उसका प्रेमी अनिल कुमार रहता था. बेटी को मां और उसके प्रेमी का साथ रहना पसंद नहीं था. अपने प्रेम संबंधों में बाधा बनने की वजह से ही रानी वर्मा और उसके प्रेमी अनिल ने खुशबू वर्मा की हत्या कर दी थी. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने अदालत के माध्यम से मां और उसके प्रेमी को जेल भेजा है.

WATCH: एक तालाब के पास महाभारत काल की सुरंग मिलने का दावा, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 24 दिसंबर के बड़े समाचार

Trending news