Viral Video: स्कूल में पेंसिल चोरी होने पर थाने पहुंचा मासूम, बोला- 'इस लड़के के खिलाफ केस लिखकर भेज दो जेल'
Advertisement

Viral Video: स्कूल में पेंसिल चोरी होने पर थाने पहुंचा मासूम, बोला- 'इस लड़के के खिलाफ केस लिखकर भेज दो जेल'

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा कैसे मासूमियत से कहता दिख रहा है कि उसके बैग से रोज ये लड़का पेंसिल चुरा लेता है. 

शिकायत लेकर थाने पहुंचा बच्चा.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh Viral Video) के करनूल जिले से सामने आया है. वीडियो में एक बच्चा पेड्डाकबादुर पुलिस थाने (Student reached Police Station) पहुंचा. यहां उसने अपने क्लासमेट के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे जेल भेजने की मांग करने लगा. उसने आरोप लगाया कि उसका एक सहपाठी रोज उसकी पेंसिल चुरा लेता है. ऐसे वो अब तक वह तीन पेंसिल चुरा चुका है. शिकायत दर्ज करने की मांग करने वाले बच्चे की मासूमियत देखकर पुलिसकर्मी ने उसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

'केस लिखकर जेल भेज दो'
वीडियो तेलुगु भाषा में है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा कैसे मासूमियत से कहता दिख रहा है कि उसके बैग से रोज ये लड़का पेंसिल चुरा लेता है. उसने कई बार वार्निंग भी दी लेकिन ये नहीं सुधर रहा है. बच्चे ने वीडियो में आगे कहा कि 'इसीलिए इसके खिलाफ केस लिखकर इसे जेल भेज दो. 

देखें VIRAL VIDEO:-

पुलिसवालों ने कराई सुलह
वहीं, थाने में पुलिसवाले बच्चे की शिकायत बड़े गौर से सुन रहे थे. लड़का केस दर्ज करने की जिद पर अड़ा था. तभी पुलिसवाले ने उसे कहा कि अपने फैसले के बारे में एक बार फिर सोच लो. अगर तुमने केस दर्ज कराया तो इसे जेल जाना पड़ेगा. इससे उसे मुश्किल होगी. इसके बाद किसी तरह पुलिसवालों ने दोनों बच्चों के बीच समझौता कराया. दोनों को एक दूसरे से हाथ मिलाने के लिया कहा. पुलिस के समझाने पर शिकायत की मांग करने वाले बच्चे ने अपने साथी को माफ कर दिया. फिलहाल बच्चे की मासूमियत से भरा ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

AP पुलिस ने शेयर किया वीडियो
आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस घटना का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यहां तक कि प्राइमरी स्कूल बच्चे भी आंध्र प्रदेश पुलिस पर भरोसा रखते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news