Anju Dance Video: इस्लाम कबूल कर चुकी अंजू ने स्कर्ट टॉप में मटकाई कमर, पाकिस्तान में पीछे पड़े कट्टरपंथी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1808591

Anju Dance Video: इस्लाम कबूल कर चुकी अंजू ने स्कर्ट टॉप में मटकाई कमर, पाकिस्तान में पीछे पड़े कट्टरपंथी

Anju Dance Video: अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़ कर पाकिस्तान गई और वहां पर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। अंजू इन दिनों पाकिस्तान में स्टार बनी हुई है। अंजू को 272 स्क्वायर फुट का प्लॉट लाखों रुपए इनाम में मिल चुके हैं. अंजू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रील वायरल की है, जिसकों लेकर अंजू एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई है.

Anju Dance Video

Anju Nasrullah: इन दिनों सीमा हैदर और अंजू दोनों देश में चर्चा का विशुय बने हुए हैं. भारत की रहने वाली अंजू पाकिस्तान में घूमन के बहाने गई थी. इसके बाद उसने इस्लाम कबूल कर  नसरुल्लाह से निकाह कर लिया और अब अपनी गृहस्ती बसाने में जुटी हुई है.  इसी बीच अंजू की एक रील तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अंजू नाचती हुई दिखाई दे रही है. इसके अलावा अंजू एक रील में अपने शोहर नसरुल्लाह के साथ बुर्का पहन नजर आ रही हैं. 

लोगों ने किए कमेंट 
सोशल मीडिया पर वायरल रील में अंजू नाचती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके आलावा अंजू का अपने पति नसरुल्लाह के साथ भी एक रील वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि उसके पाकिस्तान आने की क्या वजह है. वहीं इस्लाम अपनाने के बाद मुसलमान बनकर अंजू नीले रंग की स्कर्ट और सफेद सफेद रंग का टॉप पहनकर डांस करती दिख रही हैं. आपको बता दें अंजू की इस रील को देखकर लोगों ने काफी तरह के कमेंट किये. लोगों ने कहा कि 'शर्म आनी चाहिए, आप दो मासूम बच्चों की मां हैं. इसके अलावा कई यूजर्स ने कहा कि यह सब करने से पहले एक बार सोच लेना चाहिए था. एक यूजर ने कहा ‘ बच्चों को रुलाकर पाकिस्तान में रोमांस कर रही हो, अल्लाह एक दिन तुम्हें सबक जरूर सिखाएगा.’ अंजू का यह डांस देख कुछ लोग तारीफ़ कर रहे हैं,तो कुछ उनको ट्रोल कर कमेंट कर रहे हैं. 

Anju Dance: मुसलमान बन चुकी अंजू ने स्कर्ट पहन लगाए ठुमके तो मचा बवाल, वायरल हो रहा वीडियो

Trending news