Rashifal 9 October: विरोधी बढ़ाएंगे दोस्ती का हाथ, समाज में मिलेगी प्रतिष्ठा, जानें अपना अंक राशिफल
Advertisement

Rashifal 9 October: विरोधी बढ़ाएंगे दोस्ती का हाथ, समाज में मिलेगी प्रतिष्ठा, जानें अपना अंक राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं...

 

Rashifal 9 October: विरोधी बढ़ाएंगे दोस्ती का हाथ, समाज में मिलेगी प्रतिष्ठा, जानें अपना अंक राशिफल

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 9 अक्टूबर  2022 दिन रविवार है. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. आज जानेंगे अंक राशिफल

मूलांक 1:  मूलाकं एक के लोग व्यापार में नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा, जिससे आपकी तरक्की होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाने में सफल रहेंगे. आज के दिन आपको विरोधी भी दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे. आज आपको अपनी सेहत का ध्यान भी रखना होगा. 

मूलांक 2:  मूलांक 2 के लिए कैसा भी बदलाव करने का उचित समय नहीं है. आध्यात्मिकता में आपकी रूचि रहेगी. धार्मिक कार्यो में लगे रहेंगे. नए विचारों को प्राथमिकता दें. छात्रों के लिए दिन ठीक दिख रहा है.किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. कोई गलत निर्णय ले सकते हैं. 

मूलांक 3:  आज बारिश के बीच किसी कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा. सामाजिक दायरा बढ़ेगा. व्यापार से जुड़े लाभकारी प्रस्ताव मिल सकते हैं.  अनुभवी लोग उचित मार्गदर्शन देंगे. पैसा किसी को नहीं दे, अटक  सकता है. आप सभी की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.

मूलांक 4: किसी से आज तोहफा मिल सकता है. आज मेहनत का अच्छा फल मिलेगा. हेल्थ समस्याओं के कारण अस्पताल जाना पड़ सकता है. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. इस समय शत्रुओं से सावधान रहें. अच्छे दिन के लिए सुबह शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं. किसी गरीब की मदद करें.

मूलांक 5: मूलांक 5 के लोगों के लिए दिन ठीक रहेगा. आज किसी समस्या को सुलझाने में सफल रहेंगे.  परिवार का माहौल खुशनमा रहेगा. आज के दिन बिजनेस में किसी प्रकार का जोखिम न लें.  किसी की ईर्ष्या से आपको परेशानी होगी. आज के दिन राजनीतिक कार्यों में तेजी आएगी. आज के दिन पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाएं.

मूलांक 6:  आज के दिन ऑफिस में सावधान रहना होगा. आज ये जातक के लोग कुछ साहसिक फैसले आपको सफलता दिलाएंगे. कहीं पर निवेश सोच-समज कर रहें. इस समय किसी भी प्रकार की यात्रा को टालना उचित रहेगा. कहीं से रूका हुआ पैसा मिल सकता है.

मूलांक 7:  अगर किसी इंटरव्यू में शामिल होते है, तो आपको सफलता मिलेगी.  किसी विशेष कार्य की रूपरेखा तैयार होगी. ध्यान रहे आज किसी दूसरे के काम में हस्तक्षेप न करें. करियर और बिजनेस में स्थिरता आएगी.  यात्रा फलदायी और लाभप्रद रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें. मानसिक शांति मिलेगा. पैसे खर्च ज्यादा हो सकते हैं.

मूलांक 8:   जल्दबाजी के कारण कोई काम बिगड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें. इस समय धैर्य रखने की जरूरत है.  नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. आज के दिन घर में पार्टी का माहौल बन सकता है. किसी भी प्रकार की योजना के बारे में किसी से बात न करें. आज के लिए उपाय है कि आप हनुमान चालीसा का पाठ करें.

मूलांक 9:  लक्ष्य प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे. घर पर माहौल हल्का-फुल्का रह सकता है. रोजमर्रा के कार्यों में नई संभावना काम आ सकती है. आज के दिन पुराने दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं. बिजनेस में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें. आज के दिन कुछ लोग आपके लिए प्रतिकूल स्थितियां पैदा कर सकते हैं. मू

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Navratri 2022: काशी में शिव संग करें शक्तिपीठ के दर्शन, यहां गिरे थे मां सती के कान के कुंडल, दर्शन से दूर हो जाते हैं सारे दुःख

Sharad Purnima 2022: इस बार शरद पूर्णिमा पर बन रहे कई शुभ संयोग, करेंगे ये उपाय तो भाग्य का मिलेगा साथ बनेंगे बिगड़े काम

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news