यूपी चुनाव 2022: असदुद्दीन ओवैसी पर हमले मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, मुहैया कराए थे हथियार
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: असदुद्दीन ओवैसी पर हमले मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, मुहैया कराए थे हथियार

यूपी चुनाव 2022:  यूपी विधानसभा चुनाव के तैयारियों में जुटे असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग का मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है. अब सचिन को हथियार देने वाले आरोपी को भी पकड़ लिया गया है. गौरतलब हो कि तीन फरवरी को चुनाव प्रचार से वापस दिल्ली लौटते समय असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो युवकों ने हमला कर दिया था. 

File photo

हापुड़: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हमला करने के मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. तीन फरवरी को असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हुए फायरिंग के मामले में एक अन्य आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उसने मुख्य आरोपी को अवैध हथियार मुहैया कराए थे. पुलिस के मुताबिक आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.  

यूपी चुनाव 2022: जंयत चौधरी ने कसा सीएम योगी पर तंज कहा- चुनाव के बाद बाबा जी को भेजेंगे कंबल, उनको आराम की सख्त जरुरत

दो की हो चुकी है गिरफ्तारी    
बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के तैयारियों में जुटे असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग का मामले में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है. पुलिस ने दोनों आरोपी सचिन पंडित और शुभम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब सचिन को हथियार देने वाले आरोपी को भी पकड़ लिया गया है. गौरतलब हो कि तीन फरवरी को चुनाव प्रचार से वापस दिल्ली लौटते समय असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो युवकों ने हमला कर दिया था. वह किठौर से एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस दिल्ली लौट रहे थे.

एएसपी सर्वेश के मुताबिक
हापुड़ के ASP सर्वेश मिश्रा ने बताया कि 3 फरवरी को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला मामले में एक और गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तर शख्‍स ने हमले के मुख्‍य आरोपी सचिन शर्मा को अवैध हथियार मुहैया कराया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस दिशा में जरूरी कार्रवाई की जा रही है. ओवैसी के काफिले पर हमले की घटना सामने आते ही सनसनी फैल गई थी. 

बाहुबली उमाकांत और उसके बेटों को हाईकोर्ट से राहत, गैर जमानती वारंट और कुर्की पर लगाई रोक

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news