UP Election 2022: अनुप्रिया पटेल बोलीं- समाजवादी का चाल चरित्र और चेहरा किसी से छुपा नहीं है
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1103576

UP Election 2022: अनुप्रिया पटेल बोलीं- समाजवादी का चाल चरित्र और चेहरा किसी से छुपा नहीं है

UP Election 2022:  अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य राज्यमंत्री थी, तो बहराइच को मेडिकल कॉलेज मिला था. अब मैं उद्योग राज्य मंत्री हूं, तो भी बहराइच को बहुत कुछ मिलेगा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा उत्तर प्रदेश की जनता से छुपा नहीं है.

UP Election 2022: अनुप्रिया पटेल बोलीं- समाजवादी का चाल चरित्र और चेहरा किसी से छुपा नहीं है

UP Assembly Election 2022:  उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सूबे के सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक मतादाताओं को रिझाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में अपना दल राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल बहराइच की नानापारा विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया. अनुप्रिया पटेल ने इस दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा का चाल चरित्र और चेहरा किसी से छुपा नहीं है. 10 मार्च को सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. 

क्या बोलीं अनुप्रिया पटेल?
अपना दल राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल रविवार को बहराइच की नानापारा विधानसभा से प्रत्याशी रामनिवास वर्मा के समर्थन में जनसभा करने पहुंची. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पिछले 2 चरण में भारतीय जनता पार्टी और अपना दल के साथियों को बढ़त मिल रही है. 2 चरणों ने सपा गठबंधन प्रत्याशियों की नींद उड़ाने का काम किया है. तीसरे चरण में भी बीजेपी, अपना दल और निषाद पार्टी के जो भी प्रत्याशी जिस भी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वो शानदार तरीके से बढ़त लेते हुए अपनी सीट से जीतेंगे. 

समाजवादी पार्टी पर बोला हमला
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य राज्यमंत्री थी, तो बहराइच को मेडिकल कॉलेज मिला था. अब मैं उद्योग राज्य मंत्री हूं, तो भी बहराइच को बहुत कुछ मिलेगा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा उत्तर प्रदेश की जनता से छुपा नहीं है. आने वाली 10 मार्च को जब चुनावी परिणाम सामने आएंगे, तब समाजवादी पार्टी के गठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने जनसभा में मौजूद हजारों लोगों से अपना दल प्रत्याशी रामनिवास वर्मा को भारी मतों से जिताने की अपील की.

चौथे चरण में 37 फीसदी उम्मीदवार करोड़पति
यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ सहित 9 जिलों में 23 फरवरी को वोटिंग होगी. इसमें पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली, फतेहपुर और बांदा जिले में शामिल हैं. चौथे चरण में सबसे अधिक 14 सुरक्षित सीटें हैं. इन सुरक्षित सीटों के नाम पूरनपुर, श्रीनगर, कस्ता, हरगांव, सिधौली, मिश्रिख, गोपामऊ, सफीपुर, सांडी, मोहान, मलिहाबाद, मोहनलालगंज, बछरावां और नरैनी हैं. एडीआर रिपोर्ट के मुताबिक चौथे चरण में 621 में 231 यानी 37 फीसदी उम्मीदवार करोड़पति हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news