10 साल से पिता लापता, आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में मिला नाबालिग लड़की का शव
Advertisement

10 साल से पिता लापता, आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में मिला नाबालिग लड़की का शव

शुक्रवार देर रात नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव स्थित आसाराम बापू के आश्रम में खड़ी कार से नाबालिग लड़की का शव मिला. खास बात ये है कि वह कार कई दिनों से आश्रम में खड़ी थी. नाबालिग भी आश्रम के पड़ोस में रहती थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आश्रम सील कर जांच शुरू कर दी है.

10 साल से पिता लापता, आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में मिला नाबालिग लड़की का शव

गोंडा : आसाराम बापू एक बार फिर सुर्खियों में है. शुक्रवार देर रात नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव स्थित आसाराम बापू के आश्रम में खड़ी कार से नाबालिग लड़की का शव मिला. खास बात ये है कि वह कार कई दिनों से आश्रम में खड़ी थी. नाबालिग भी आश्रम के पड़ोस में रहती थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आश्रम सील कर जांच शुरू कर दी है.

पिछले चार दिन से नाबालिग घर से थी लापता 
इस घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. आपको बता दें कि पिछले 4 दिन से नाबालिग लड़की घर से लापता थी. शुक्रवार की देर रात डॉग स्कवॉड के साथ गोंडा पुलिस लड़की की खोजबीन करते हुए आश्रम के अंदर दाखिल हुई.

UPTET Result 2021 DECLARED: यूपीटीईटी के रिजल्ट हुए जारी, फटाफट ऐसे करें चेक

नाबालिग लड़की का शव बरामद
पुलिस की नजर आश्रम में खड़ी कार पर पड़ी. जांच दस्ते के साथ डॉग स्कवॉड ने कार के अंदर से लड़की के शव को बरामद किया, जिसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर आश्रम को भी सील कर दिया है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

मृतक लड़की की मां ने लगाया बड़ा आरोप
मृतका की मां ने आरोप लगया है कि उनके पति भी 10 साल पहले गायब हो गए थे. चार दिन पहले उन्हीं लोगों ने उनकी बेटी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में नामजद लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है, ताकि जांच को तेजी से आगे बढ़ा सके.

UP Board Exam: बचने के लिए टॉयलेट में डाली थी आंसर शीट, फिर भी ऐसे पकड़े गए

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि गोंडा नगर कोतवाली के अंतर्गत एक 13 वर्षीय बालिका की घर से गुमशुदा होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद परिजनों के द्वारा नामजद लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया गया था. पुलिस की खोजबीन के दौरान जानकारी मिली की लड़की के घर के ठीक सामने आसाराम बापू का सतसंग स्थल है. उस परिसर के अंदर खड़े वाहन के अंदर लड़की का शव है. सूचना पाकर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड मौके पर गए. शव को बरामद कर जांच की जा रही है.

Watch Live TV

Trending news