Palmistry: हाथ की इन रेखाओं से चलता है पता कि आपको जीवन में प्यार मिलेगा या नहीं...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1202904

Palmistry: हाथ की इन रेखाओं से चलता है पता कि आपको जीवन में प्यार मिलेगा या नहीं...

Love Line in Palmistry: आज 'क्या कहती हैं आपकी लकीरें' सीरीज़ के इस भाग में हम बात करते हैं हथेली में बनीं लव लाइन यानी प्रेम रेखा के बारे में... ये लकीरें जीवन में प्‍यार की स्‍थ‍ित‍ि के बारे में बताती हैं. आपका जीवनसाथी कैसा होगा, लव मैरिज होगी या नहीं. इन सबकी जानकारी आपकी लव लाइन बता सकती है. 

Palmistry: हाथ की इन रेखाओं से चलता है पता कि आपको जीवन में प्यार मिलेगा या नहीं...

हस्तरेखा शास्त्र: क्या आपने कभी अपना हाथ ध्यान से देखा है? कैसे हथेली पर बनी एक लकीर घूम कर दूसरे से जाकर मिल जाती है. दरअसल, ये लकीरें आपके बारे में बहुत कुछ बताती हैं. कहा जाता है कि इन लाइनों में आपकी किस्मत छुपी होती है. हस्तरेखा शास्त्र का ज्ञान रखने वाले आपके बारे में इतना कुछ बता जाते हैं, जितना आपने कभी सोचा भी नहीं होता. आइए जानते हैं क्या कहती हैं आपकी हथेली की लकीरें...

आज 'क्या कहती हैं आपकी लकीरें' सीरीज़ के इस भाग में हम बात करते हैं हथेली में बनीं लव लाइन यानी प्रेम रेखा के बारे में... ये लकीरें जीवन में प्‍यार की स्‍थ‍ित‍ि के बारे में बताती हैं. आपका जीवनसाथी कैसा होगा, लव मैरिज होगी या नहीं. इन सबकी जानकारी आपकी लव लाइन बता सकती है. 

Palmistry: भाग्य वाले होते हैं वे लोग, जिनके हाथ में है शनि रेखा; जानें कैसे पहचानें

यहां होती है लव लाइन
अगर आप भी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आपकी जिंदगी में प्यार आएगा या नहीं... तो आप ऐसे पता कर सकते हैं. अगर आपकी हथेली में लव लाइन है, तो आप समझ जाएं कि आपका प्रेम विवाह होगा. इन लकीरों का पता चलता है गुरु पर्वत से. अगर आपकी हथेली में गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान है तो, लव मैरिज की संभावनाएं बनती हैं. आपका लाइफ पार्टनर भी अच्छा होगा और बहुत प्यार देगा. 

ऐसे लोगों को भाग्यशाली पार्टनर मिलता है
अगर आपके हाथ में हृदय रेखा से कुछ छोटी-छोटी लकीरें सूर्य रेखा तक पहुंचें तो ऐसी स्थिति में प्रेम विवाय का योग बनता है. ऐसे में भी जातक को बहुत अच्‍छा लाइफ पार्टनर मिलने की संभावना होती है. हस परिस्थिति में ऐसे लोगों को उनके पार्टनर का साथ मिलता है और अपने पार्टनर के सपोर्ट से जातक को सफल जीवन मिलता है. माना जाता है कि ऐसे लोगों का पार्टनर उनके लिए भाग्यशाली होता है.

Palmistry: रंक को भी राजा बना देते हैं हथेली पर बने ये निशान,अगर दिखता है चक्र का चिन्ह तो.... क्या आपकी हथेली में है

जिन लोगों की हथेली में हार्ट लाइन की 
जिन लोगों की हथेली में हृदय रेखा उंगलियों की ओर V की आकृति बनाती है, तो ऐसे जातकों का प्रेम हमेशा विवाह तक पहुंचता है. हालांकि, यह जरूर हो सकता है कि ऐसे लोगों को सच्‍चा प्‍यार मिलने में थोड़ा समय लग जाए, लेकिन पार्टनर पूरा जीवन साथ निभाता है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी कोई पुष्टि नहीं करता.

WATCH LIVE TV

Trending news