Palmistry: सरकारी नौकरी की है ख्वाहिश, तो हाथों की इन लकीरों पर गौर करें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1165473

Palmistry: सरकारी नौकरी की है ख्वाहिश, तो हाथों की इन लकीरों पर गौर करें

Palmistry Government Job Prediction: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हमारे जीवन में ऐसा कुछ नहीं है जो हमारे हाथों में न लिखा हो. हम जिंदगी के किस पड़ाव पर क्या हासिल करेंगे और क्या खोएंगे यह भी इन लकीरों से पता चल जाता है. इस भाग में जानेंगे कि हस्तरेखा ज्ञान के अनुसार कैसे पता करें सरकारी नौकरी की संभावनाएं हैं या नहीं...

Palmistry: सरकारी नौकरी की है ख्वाहिश, तो हाथों की इन लकीरों पर गौर करें

हस्तरेखा शास्त्र: क्या आपने कभी अपने हाथों की लकीरों पर गौर किया है? कैसे एक लकीर घूम कर दूसरे से जाकर मिल जाती है. ऐसी ही घुमावदार होती है हमारी जिंदगी भी. उतार-चढ़ाव से भरपूर हमारा जीवन इन लकीरों से पता लग सकता है.  दरअसल, ये लकीरें हमारे बारे में बहुत कुछ बता जाती हैं. कहा जाता है कि इन लाइनों में हमारी किस्मत छुपी है. आइए जानते हैं सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए क्या कहती हैं ये लकीरें...

लकीरों से खुलेगी किस्मत: उंगलियों पर बने शंख या चक्र आपके बारे में बताते हैं ये अद्भुत बातें, जानें यहां​

हाथ की लकीरें बताती हैं सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं?
आज इस सीरीज़ के दूसरे भाग में हम बात करते हैं सरकारी नौकरी के सपने देखते हुए दिन रात मेहनत करने वाले लोगों की. हस्तरेखा शास्त्र का ज्ञान रखने वाले बताते हैं कि अगर हथेली में गुरु पर्वत उभरा हो या भाग्य रेखा से कोई लकीर निकलकर गुरु पर्वत पर जाए, तो सरकारी नौकरी के आसार बनते हैं. अगर आपके गुरु पर्वत पर कोई निशान या चिन्ह है तो सरकारी नौकरी की संभावनाएं भी हैं. 

सरकारी नौकरी की संभावनाएं बढ़ती हैं
वहीं, अगर सूर्य पर्वत पर लकीरें हों या सूर्य, मंगल और गुरु की स्थिति अच्छी हो, बुध पर्वत पर त्रिभुज यानि त्रिकोण बने. वहीं, यह भी कहा जाता है कि अगर शनि पर्वत तक हृदय रेखा पहुंच जाए तो भी सरकारी नौकरी में सफलता हासिल करने की संभावनाएं गाढ़ी हो जाती हैं.

सरकारी नौकरी में हासिल होता है उच्च पद
इसके अलावा, अगर हथेली पर धनुष की आकृति बनी हो, भाग्य की लकीर बुध पर्वत पर जा रही हो, तो भी सरकारी नौकरी का अवसर पैदा होता है. यह भी कहा जाता है कि ऐसे में जातक उच्च पद और सम्मान हासिल करता है.

अंगुलियों से भी चलता है पता
इतना ही नहीं, अगर बुध की अंगली लंबी हों. अंगुलियां पुष्ट गुथी और चिपकी हों या तर्जनी अंगुली का पोर लंबा हो, तब भी सरकारी नौकरी हासिल करने की संभावनाएं होती हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी कोई पुष्टि नहीं करता.

WATCH LIVE TV

Trending news