खंड शिक्षा अधिकारी ने 8 टीचर्स पर लगाए गंभीर आरोप; मारपीट, अभद्रता और चेन लूटने का केस दर्ज

मामला बिधूना बीआरसी का है और पीड़िक यहां पर तैनात खंड शिक्षा अधिकारी अवनीश यादव हैं. पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पूरी घटना पर बताया कि एबीएसए द्वारा अवनीश यादव ने थाने में तहरीर एक दी है...

खंड शिक्षा अधिकारी ने 8 टीचर्स पर लगाए गंभीर आरोप; मारपीट, अभद्रता और चेन लूटने का केस दर्ज

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरेया में तैनात एक खंड शिक्षा अधिकारी ने आठ शिक्षकों पर अपने साथ मारपीट, गाली-गलौज और चेन लूटने का आरोप लगाया है. खंड शिक्षा अधिकारी का आरोप है कि कुछ टीचर्स ने उनके साथ कमरे में मारपीट की और फिर अभद्रता भी की. घटना के बाद खंड शिक्षा अधिकारी ने कोतवाली में तहरीर दी और 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Lakhimpur Case Live Update: राहुल गांधी ने किया लखीमपुर खीरी जाने का ऐलान, नहीं मिली इजाजत

प्रस्ताव लेकर आए और करने लगे मारपीट
मामला बिधूना बीआरसी का है और पीड़िक यहां पर तैनात खंड शिक्षा अधिकारी अवनीश यादव हैं. पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पूरी घटना पर बताया कि एबीएसए द्वारा अवनीश यादव ने थाने में तहरीर एक दी है. उन्होंने बताया है कि यूटा संगठन से जुड़े अध्यापक एक प्रस्ताव लेकर उनके पास आए थे. जब उनसे बातचीत हुई, तो वह लोग उनके साथ मारपीट करने लगे और गाली-गलौज देने लगे. अवनीश यादव ने इन शिक्षकों पर चेन लूटने का भी आरोप लगाया है. 

#DeshKaZee: डॉ. सुभाष चंद्रा ने पूछा- 'किसका मोहरा है इन्वेस्को? निवेशकों को क्यों कर रहा गुमराह?

इन धाराओं में केस दर्ज
कई धाराओं में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है और विवेचना की जा रही है. अन्य जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके मुताबिक, विधिक कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों पर मारपीट, गाली-गलौज और धारा 395 लगी हुई है, जो प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रही है. फिर भी मौके पर जाकर इसकी विवेचना कर जांच की जाएगी और आगे जो भी सही होगा वैसी कार्रवाई की जाएगी. यह जानकारी मुकेश प्रताप सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी, बिधूना, औरेया ने दी है.

WATCH LIVE TV