रंगदारी वसूलने को लेकर मचा बवाल, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल
Advertisement

रंगदारी वसूलने को लेकर मचा बवाल, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में यूं तो पुलिस का खौफ अपराधियों में दिख रहा है. अपराधी पुलिस एनकाउंटर के डर से अपने गले में तख्ती लटकाकर सरेंडर करते दिख रहे हैं. वहीं, जनपद में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रंगदारी वसूलने को लेकर मचा बवाल, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश में यूं तो पुलिस का खौफ अपराधियों में दिख रहा है. अपराधी पुलिस एनकाउंटर के डर से अपने गले में तख्ती लटकाकर सरेंडर करते दिख रहे हैं. वहीं, जनपद में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लगभग दो दर्जन युवक रंगदारी न देने पर एक युवक के साथ सरेराह सड़क पर मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

दो दर्जन युवकों ने एक युवक को बुरी तरह पीटा
जानकारी के मुताबिक, रंगदारी न देने पर तकरीबन दो दर्जन युवकों ने एक युवक को बुरी तरह सरेराह चप्पलों और लात-घूसों से जमकर पीटा. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. वहीं, वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया यह वीडियो 15 मई 2022 का है, इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. सभी आरोपियों पर गैंगस्टर लगाया जाएगा.

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

अपर पुलिस अधीक्षक औरैया ने दी जानकारी
पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक औरैया शिष्यपाल ने बताया कि रितिक नाम के एक युवक से प्रांशु चौबे नाम के युवक ने गुंडागर्दी करते हुए रंगदारी मांगी थी. जब रितिक ने रंगदारी नहीं दी तो प्रांशु ने अपने दो दर्जन साथियों के साथ मिलकर देवकली मन्दिर के पास रितिक की पिटाई कर दी. घटना का वीडियो किसी ने बनाया और वायरल कर दिया. हालकि मारपीट की घटना के तुरंत बाद रितिक ने सदर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

PM Kisan Yojana: किसानों के खाते में जल्द आ सकती है 11वीं किस्त, अब तक नहीं किया ये काम तो अटक सकते हैं पैसे

आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने की है तैयारी 
उन्होंने बताया कि जब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब पुलिस एक्शन में आई. वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की, जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस अन्य की तलाश में जुटी हुई है.
आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. आरोपियों पर ईनाम भी रखा गया है, सभी आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news