औरेया: महिला की निर्मम हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट
Advertisement

औरेया: महिला की निर्मम हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

Auraiya Police: पूरा मामला बिधूना थाना क्षेत्र के पिताराम पुरवा गांव का है. यहां पर 24 घंटे पहले एक युवक ने एक महिला की चाकुओं से शरीर पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था. 

औरेया: महिला की निर्मम हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में अपनी ही भाभी का चाकुओं से गोंदकर निर्मम हत्या करने वाले देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस के सामने देवर ने चौकाने वाला खुलासा किया है. हत्या को अंजाम देने वाला आरोपी अपने गुनाह को कबूल करते हुए बताया कि 'अपनी और अपने परिवार की इज्जत की खातिर हमने भाभी की हत्या की थी. मैं जमीन के लालच में मर्डर नहीं किया हूं'. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला बिधूना थाना क्षेत्र के पिताराम पुरवा गांव का है. यहां पर 24 घंटे पहले एक युवक ने एक महिला की चाकुओं से शरीर पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था. इस पूरी घटना को मृतका के नाबालिग बेटे ने देखा और घटना की जानकारी घर मे दी. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव में हत्या में इस्तेमाल करने वाला चाकू लेकर घूमता भी रहा. एसपी ने आरोपी युवक को पकड़ने के लिए 5 टीमें गठित की और एक दिन के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

गुड्डन गांव के ही रामप्रकाश से की थी शादी 
मृतका गुड्डन ने अपने अपने बेटे को सहारा देने के लिए गांव के ही रहने वाले रामप्रकाश से शादी कर ली, लेकिन यह बात गुड्डन के पहले पति के भाई भूरे को नागवारा लगी और वह अक्सर अपनी भाभी को शादी से मना करता रहता था, लेकिन गुड्डन अपने बेटे को सहारा देने के लिए शादी कर ली. इस बीच गुड्डन और भूरे में जमीन को लेकर भी कई बार झगड़ा हुआ, लेकिन इन सब के बाद भी गुड्डन अपना जीवन अपने पहले पति से हुए बेटे और दूसरे पति के साथ सही से गुजार रही थी. भूरा अपनी भाभी की हत्या का प्लान बना चुका था. वह मौके का इंतजार कर रहा था. 

भूरा शादी का कर रहा था विरोध 
मंगलवार को भूरा राम प्रकाश के घर मौका देख पहुंच गया. यहां पर वह किसी बात को लेकर गुड्डन से झगड़ा करने लगा. इस दौरान चाकुओं से शरीर पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खून से लथपथ चाकू लेकर पूरे गांव में टहलता रहा और मौका देख भाग गया. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस को जानकारी हुई कि हत्यारा महिला का ही देवर है. आरोपी भूरे को पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

 भले ही आरोपी भूरा जेल में अपने पापों की सजा को कटेगा, लेकिन मासूम का क्या दोष था जिसकी सजा वह जीवन भर कटेगा. उसे किस बात की सजा मिली जहां पहले पिता छोड़ कर चले गए तो वहीं जब मां ने उसे पिता का सहारा दिया तो चाचा ने मां को इज्जत बचाने की बात को कहते हुए मौत के घाट उतार दिया और मासूम के सिर से मां की ममता भी छीन लिया. 

WATCH: 30 फुट गहरे कुएं में ट्रैक्टर समेत गिरे दो लोग, 20 घंटे बाद NDRF ने किया रेस्क्यू

Trending news