Auraiya: तेज रफ्तार गाड़ी डाक पार्सल गाड़ी में घुसी, 3 की मौत, 3 घायल, CM योगी ने ट्वीट कर जताया शोक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1398521

Auraiya: तेज रफ्तार गाड़ी डाक पार्सल गाड़ी में घुसी, 3 की मौत, 3 घायल, CM योगी ने ट्वीट कर जताया शोक

UP News: औरैया में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में तीन लोगों की मौत और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. ये है मामला...

Auraiya: तेज रफ्तार गाड़ी डाक पार्सल गाड़ी में घुसी, 3 की मौत, 3 घायल, CM योगी ने ट्वीट कर जताया शोक

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके मौत हो गई. जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को औरैया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई. इसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है.

पुलिस अधीक्षक चारू निगम सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल, डॉक्टरों की निगरानी में 3 घायलों का इलाज चल रहा है. 

CM योगी ने ट्वीट कर मृतकों के प्रति जताई गहरी संवेदना 
आपको बता दें कि इस सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.

अपने परिवार के साथ कानपुर दवा लेने जाते समय हुआ हादसा
आपको बता दें कि मैनपुरी के रहने वाले संतोष गुप्ता अपने परिवार के साथ कानपुर दवा लेने जा रहे थे. तभी औरैया कोतवाली क्षेत्र के महोली के पास वैगनआर गाड़ी ओवरटेक करने के चक्कर में डाक ले जा रही पार्सल ट्रक से पीछे से घुस गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया और पुलिस अधीक्षक की देखरेख में रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम ने जानकारी दी. उन्होंने बताया पुलिस की देख रेख में रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया है. वहीं, गाड़ी को क्रेन के माध्यम से बाहर निकाला गया. घायलों को अस्पताल भिजवाया गया. बता दें कि मौत का आंकड़ा बढ़ गया है. अस्पताल में इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई. वहीं, इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है.

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news