अयोध्या को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हाईअलर्ट जारी, बढ़ाई गई सुरक्षा
X

अयोध्या को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हाईअलर्ट जारी, बढ़ाई गई सुरक्षा

अयोध्या के सभी प्रवेश द्वार, होटल व धर्मशालाओं और प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस के अतिरिक्त सीआरपीएफ के जवान और एटीएस दस्ता पूरी तरह सक्रिय हो गया है.

अयोध्या को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हाईअलर्ट जारी, बढ़ाई गई सुरक्षा

अयोध्या: सुरक्षा की दृष्टि से अतिसंवेदनशील रामनगरी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसकी भनक लगते ही सुरक्षा एजेंसियां और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. इसके बाद अयोध्या के सभी प्रवेश द्वार, होटल व धर्मशालाओं और प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस के अतिरिक्त सीआरपीएफ के जवान और एटीएस दस्ता पूरी तरह सक्रिय हो गया है.

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक राम नगरी में आतंकी हमले का इनपुट मिलने के बाद सभी प्रवेश मार्गों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. शहर के सभी प्रवेश मार्गों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही संवेदनशील मंदिरों पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पूरे शहर में सीआरपीएफ और एटीएस दस्ता को सक्रिय रखा गया है. 

आपको बता दें कि श्री राम जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण चल रहा है. ऐसे में राम नगरी की सुरक्षा के कड़े प्रबंध पहले से ही किए गए हैं. इस बीच शहर में आतंकी हमले का इनपुट मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में पूरी तरह हड़कंप मच गया है.  वहीं, सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी बड़ी सूचना मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. अयोध्या में आतंकी हमले की धमकी देने वाला युवक गुजरात के अहमदाबाद का बताया जा रहा है.

वहीं, सीओ अयोध्या आर के चतुर्वेदी ने बताया कि अयोध्या पहले से ही सुरक्षा को लेकर संवेदनशील नगर है. यह समय समय शहर में सघन चेकिंग का अभियान चलाया जाता है. अयोध्या में आतंकी हमले की धमकी को लेकर उन्होंने बताया कि व्हाट्सप और सोशल मीडिया पर इस तरह के इनपुट आते रहते हैं. जो इनपुट आए हैं उनके विषय में जांच की जा रही है. बाकी की रूटीन चेकिंग और अधिक सघनता से की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news