अयोध्या: संत समाज ने की सलमान खुर्शीद के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कहा- कांग्रेसी करते हैं हिंदुओं का अपमान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1026057

अयोध्या: संत समाज ने की सलमान खुर्शीद के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कहा- कांग्रेसी करते हैं हिंदुओं का अपमान

ऐसे में जगत गुरु परमहंस आचार्य ने सलमान खुर्शीद के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किए जाने की अपील की है. वहीं, जगतगुरु परमहंस आचार्य का यह भी कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो साधु समाज आंदोलन करेगा...

अयोध्या: संत समाज ने की सलमान खुर्शीद के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कहा- कांग्रेसी करते हैं हिंदुओं का अपमान

अयोध्या: कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की किताब सनराइज ओवर अयोध्या में हिंदुओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की गई है. इससे अयोध्या के साधु-संत भी नाराज हैं. तपस्वी छावनी के महंत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने सलमान खुर्शीद के खिलाफ अयोध्या कोतवाली में केस दर्ज कराने के तहरीर दी है. खुर्शीद की किताब के पेज नंबर-113 पर हिंदुत्व और कुख्यात आतंकी संगठन ISIS और बोको हरम को एक समान बताया है, जिसकी जगतगुरु परमहंस आचार्य ने शिकायत की है. इस किताब के आने के बाद से हिंदू समाज व संतों में भारी नाराजगी देखने को मिल रही है.

हंगामा क्यों है बरपा- सलमान खुर्शीद की किताब 'सनराइज़ ओवर अयोध्या' की लिखीं विवादित बातें पढ़िए सीधे किताब से

केस दर्ज नहीं हुआ तो आंदोलन करेगा साधु समाज
ऐसे में जगत गुरु परमहंस आचार्य ने सलमान खुर्शीद के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किए जाने की अपील की है. महंत परमहंस आचार्य का कहना है कि सभी हिंदू चाहे शंकराचार्य हों, प्रधानमंत्री हों, राष्ट्रपति हों या साधारण व्यक्ति हो, इन सभी 100 करोड़ों हिंदुओं को अपनी किताब में आतंकी बताया गया है. इसे लेकर वे बेहद आहत हैं. इसलिए उन्होंने तहरीर देकर मांग की है कि सलमान के खिलाफ केस दर्ज किया जाए. वहीं, जगतगुरु परमहंस आचार्य का यह भी कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो साधु समाज आंदोलन करेगा.

कुरेदे हैं घाव और बता रहे मरहम, सलमान खुर्शीद का अपने लिखे काे सही जताने का प्रयास

कांग्रेस के कई नेता हिंदुओं की भावना को कर रहे आहत
बता दें, महंत परमहंस आचार्य ने कहा कि कांग्रेसी नेता हिंदुओं को अपनी भाषा से आहत कर रहे हैं. राशिद अल्वी राम भक्त हिंदुओं को राक्षस बता रहे हैं और पी चिदंबरम भी अपने बयान से समाज में अराजकतापूर्ण माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं. उनका कहना है कि कांग्रेसी नेता विद्वेष फैलाना चाह रहे हैं. इन सभी के ऊपर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. हमें उम्मीद है कि 24 घंटे में केस दर्ज हो जाएगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो मजबूरन वेधरने पर बैठेंगे.

महंत राजूदास ने राशिद अल्वी के बयान की निंदा की
अयोध्या के संतों में कांग्रेसी नेता राशिद अल्वी के खिलाफ भी नाराजगी है. हनुमानगढ़ी महंत राजूदास ने राशिद अल्वी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि अल्वी को बोलना चाहिए कि डेनमार्क के कार्टून पर 9 पत्रकारों की हत्या क्यों? इस्लाम में पूरे विश्व में आतंकवाद व्याप्त है. मदरसे से आतंकी निकलते हैं. देश में लव जेहाद और धर्मांतरण चलाया जा रहा. वह इसपर क्यों नहीं बोलते? उनको अपने धर्म पर बोलना चाहिए. इन कांग्रेसी नेताओं को सोनिया, प्रियंका और राहुल पर बोलना चाहिए कि यह तिलक लगा कर मंदिर क्यों जा रहे हैं? राशिद अल्वी और सलमान खुर्शीद के बयान दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय हैं

WATCH LIVE TV

Trending news